1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bsl sail protest of the junior officers was postponed this warning was given to the management of the company srn

बीएसएल-सेल के जूनियर अधिकारियों का विरोध प्रदर्शन टला, कंपनी को दी ये चेतावनी

बीएसएल-सेल के जूनियर अधिकारियों का विरोध-प्रदर्शन 15 फरवरी तक के लिए टल गया है. प्रबंधन ने प्रदर्शनकारियों को आश्वसन दिया है कि उनकी समस्याओं का हल 3 से 4 सप्ताह में कर दिया जाएगा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
BSL SAIL News : बीएसएल-सेल के जूनियर अधिकारियों का विरोध प्रदर्शन टला
BSL SAIL News : बीएसएल-सेल के जूनियर अधिकारियों का विरोध प्रदर्शन टला
फाइल फोटो

बोकारो : वेतन विसंगति को लेकर बीएसएल-सेल के 2008 व 2010 बैच के जूनियर अधिकारियों का चरणबद्ध विरोध-प्रदर्शन सोमवार को सेल प्रबंधन के आश्वासन के बाद 15 फरवरी 2022 तक के लिए टल गया है.

जूनियर अधिकारी 01 फरवरी 2022 से चरणबद्ध विरोध-प्रदर्शन पर जाने वाले थे. इसके तहत 01 व 02 फरवरी को ब्लैक बैच, 04 फरवरी से हर शुक्रवार व शनिवार अधिकारिक मोबाइल बंद, 15 फरवरी को वॉक फॉर जस्टिस, 22 व 23 फरवरी को क्रमिक सत्याग्रह व 22 फरवरी से वर्क टू रूल होना था.

बोकारो स्टील आफिसर्स एसोसिएशन-बोसा अध्यक्ष एके सिंह ने सोमवार को बताया :

सेल प्रबंधन की ओर से सोमवार को सेफी को पत्र लिखकर बताया गया कि 2008-10 बैच के जूनियर अधिकारियों के वेतन विसंगति का मामला 3 से 4 सप्ताह के अंदर निपटा दिया जाएगा. सेल प्रबंधन के पत्र पर सेफी-बोसा ने विरोध-प्रदर्शन को फिलहाल 15 फरवरी तक के लिए टाल दिया है. अगर वेतन विसंगति को दूर करने के लिए 15 दिनों के अंदर कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई तो जूनियर अधिकारी चरणबद्ध विरोध-प्रदर्शन पर जाएंगे.

रिपोर्ट- सुनील तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें