25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : शहर में चोरी-छिनतई की घटना के उद्भेदन के लिए बनी एसआइटी, कई जगहों पर पिछले 3 दिनों से चल रहा अभियान

शहर में लगातार हो रही चोरी-छिनतई की घटना के उद्भेदन के लिए एसपी प्रियदर्शी आलोक ने एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया है. इसमें बोकारो व चास के तेज तर्रार पुलिस अधिकारी को शामिल किया गया है.

बोकारो, रंजीत कुमार : शहर में लगातार हो रही चोरी-छिनतई की घटना के उद्भेदन के लिए एसपी प्रियदर्शी आलोक ने एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया है. इसमें बोकारो व चास के तेज तर्रार पुलिस अधिकारी को शामिल किया गया है. टीम में शामिल पुलिस अधिकारी सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में अनुसंधान कर रहे है. सेक्टर चार इंस्पेक्टर अमित रौशन कुल्लू, बीएस सिटी इंस्पेक्टर संजय कुमार, सेक्टर छह इंस्पेक्टर अनिल कच्छप, चास इंस्पेक्टर संतोष कुमार, सेक्टर 12 इंस्पेक्टर दुल्लड चौड़े को टीम में शामिल किया गया है. पिछले तीन दिनों में तीन घटना हुई है. तीनों घटनाओं ने पुलिस को परेशान कर दिया है. एसपी श्री आलोक व सिटी डीएसपी श्री कुमार लगातार बैठक कर रहे है. फिलहाल तीनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली है.

एसआइटी में शामिल सभी पुलिस अधिकारी पिछले तीन दिनों से लगातार अभियान चला रहे है. कई जगहों पर संभावित आरोपियों को लेकर दबिश दी गयी. कई संदिग्ध से भी पूछताछ की जा रही है. जेल से हाल में छूटे चोर व शातिर अभियुक्तों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने कई संदिग्धों को भी रडार पर रखा है. फिलहाल एसआइटी बीएस सिटी थाना क्षेत्र से 16 दिसंबर को सेक्टर दो के एक आवास में घुसकर अपराधियों ने नकदी सहित जेवरात की छिनतई की. सेक्टर छह थाना क्षेत्र से 16 दिसंबर को ही देर रात लगभग ढाई बजे सेक्टर छह ए के दो आवासों से लगभग तीन लाख के आभूषण व नकदी की चोरी, सेक्टर चार थाना क्षेत्र से 18 दिसंबर को सेक्टर चार सिटी सेंटर के आइडीबीआइ बैंक के समीप एक व्यवसायी से 97 हजार की छिनतई की घटना के उद्भेदन में जुटी है.

एसआइटी टीम का गठन कर अभियान शुरू कर दिया गया है. मामले का उद्भेदन जल्द हो जायेगा. सभी अपराधी गिरफ्त में होंगे. सभी संदिग्धों की निगरनी हो रही है. पुराने अपराधियों की भी खोजबीन की जा रही है.

प्रियदर्शी आलोक, एसपी, बोकारो

Also Read: Delhi Capitals की ओर से खेलेंगे बोकारो के युवा बल्लेबाज कुमार कुशाग्र, आगामी IPL में दिखायेंगे अपना कौशल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें