16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : बीएसएल मैनेजर के बंद आवास से 10 लाख की चोरी, पड़ोसी ने फोन कर दी ताला टूटने की जानकारी

बीएसएल के मैनेजर सतीश कुमार के सेक्टर छह ए स्थित बंद आवास में सोमवार की देर रात लगभग 10 लाख की चोरी हो गयी. इस संबंध में गृहस्वामी श्री कुमार ने मंगलवार को सेक्टर छह थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बीएसएल के मैनेजर सतीश कुमार के सेक्टर छह ए स्थित बंद आवास में सोमवार की देर रात लगभग 10 लाख की चोरी हो गयी. इस संबंध में गृहस्वामी श्री कुमार ने मंगलवार को सेक्टर छह थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है. चोरी गये सामानों में सोने-चांदी के आभूषण के अलावा कुछ नगदी सहित अन्य सामान शामिल है. सूचना पर सेक्टर छह इंस्पेक्टर अनिल कच्छप डॉग स्वाइड व एफएसएल टीम को लेकर पहुंचे. डॉग आसपास का पूरा क्षेत्र घूमकर लौट गया. मामले की तहकीकात में पुलिस जुट गयी है.

25 नवंबर को सपरिवार गये थे कोडरमा

जानकारी के अनुसार बीएसएल के कोक ओवन विभाग में सतीश कुमार मैनेजर के पद पर कार्यरत है. सेक्टर छह ए के तीन तल्ले स्थित आवास संख्या 1053 में रहते है. 25 नवंबर को सपरिवार कोडरमा स्थित अपने घर गये थे. मंगलवार की सुबह पड़ोसी ने फोन कर घर में चोरी की घटना होने का संदेह जताया. घटना की सूचना तुरंत थाना को दी गयी. आवासधारी भी कोडरमा से बोकारो पहुंचे. देखा तो मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद कई जगहों पर लगे ताला को तोड़कर लगभग (सोने-चांदी के आभूषण व नकदी) 10 लाख रुपये की चोरी कर ली है. चोरी की भनक तक किसी को नहीं लगी. सुबह पड़ोसी को ताला टूटा लगा. इसके बाद गृहस्वामी को फोन कर चोरी का संदेह व्यक्त किया.

एसपी प्रियदर्शी से मिले बोसा अध्यक्ष

बोसा (बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन) अध्यक्ष एके सिंह पहुंचे घटनास्थल पहुंचे. एसपी प्रियदर्शी आलोक से मुलाकात की व घटना की पूरी जानकारी दी. बताया कि हाल के दिनों में चार से पांच बडी चोरी की घटना हुई है. इस तरह अपराध बढ़ता रहा, तो इस्पात संयंत्र में कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी कैसे संयंत्र में काम कर सकेंगे. प्लांट में भी आवास की सुरक्षा की चिंता सताती रहेगी. एसपी श्री आलोक ने जल्द मामले के उद्भेदन का आश्वासन दिया. बताया कि टीम बनाकर जांच करायेंगे.

Also Read: बोकारो : इलेक्ट्रोस्टील वेदांता कंपनी के आसपास धारा 144 लागू

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें