16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड : धनबाद जेल गोलीकांड को लेकर बोकारो पुलिस अलर्ट

झारखंड : धनबाद जेल गोलीकांड को लेकर बोकारो पुलिस अलर्ट

धनबाद जेल में गैंगेस्टर अमन सिंह की हत्या के बाद बोकारो पुलिस अलर्ट मोड पर है. रविवार की रात से ही विशेष चौकसी बरती जा रही है.

रंजीत कुमार, बोकारो : धनबाद जेल में गैंगेस्टर अमन सिंह की हत्या के बाद बोकारो पुलिस अलर्ट मोड पर है. रविवार की रात से ही विशेष चौकसी बरती जा रही है. एसपी प्रियदर्शी आलोक के निर्देश पर चास जेल की सुरक्षा में जुटे जवानों से मिलकर सार्जेंट मेजर, एसडीपीओ, पिंड्राजोरा थाना प्रभारी ने विशेष चौकसी के निर्देश दिये है. चास जेल के बाहर पुलिस बल के जवान व अंदर जेल प्रशासन की तरफ से लगातार निगरानी की जा रही है. बंदियों पर भी कड़ी निगाह है. बोकारो के विभिन्न सेक्टरों में दर्जनों आवास खाली है. ऐसे में बंद खाली आवासों पर भी पुलिस अधिकारियों को विशेष नजर रखने का निर्देश दिया गया है.पेट्रोलिंग के दौरान मिलने वाले संदिग्ध से कड़ी पूछताछ करने को कहा गया है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार लगातार समीक्षा करेंगे. विभिन्न थाना में पदस्थापित इंस्पेक्टर अमित रोशन कुल्लू, इंस्पेक्टर संजय कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कच्छप, इंस्पेक्टर प्रभाकर मुंडा, इंस्पेक्टर दुल्लड चौडे, इंस्पेक्टर आशीष खाखा, इंस्पेक्टर संतोष कुमार राणा सहित अन्य थाना प्रभारी को पेट्रोलिंग मूवमेंट बढाने का निर्देश दिया गया है.

सेक्टर नौ के खाली आवास में अमन का रहता था शूटर

बोकारो के सेक्टरों में खाली आवास अपराधियों के लिए सेफ जोन बना हुआ है. अमन सिंह ने भी इसका फायदा उठाया था. दबदबा बनाने के लिए अयोध्या से 12 शूटर बुलाकर बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ में रखा था. इंटेलिजेंस की सूचना के आधार पर धनबाद पुलिस सक्रिय हुई थी. मई-2023 में सभी शूटरों की गिरफ्तारी बैंक मोड़ धनबाद थाना ने आधी रात में स्थानीय थाना के सहयोग से छापेमारी कर की थी. एक महिला सहित 11 युवक को गिरफ्तार किया था. इसके बाद बोकारो पुलिस भी रेस हो गयी थी. लगातार संदिग्ध युवाओं से भी पुलिस होती है. अमन सिंह की आपराधिक गतिविधि बोकारो में शुरू होने से पहले ही खत्म हो गयी. फिलहाल बोकारो पुलिस की रडार पर बंद आवास है.

जिले में विशेष चौकसी के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिये गये है. हर घंटे की समीक्षा में हो रही है. संदिग्ध पर विशेष नजर रखी जा रही है. सिटी डीएसपी व सभी एसडीपीओ लगातार नजर रख रहे है.

प्रियदर्शी आलोक, एसपी, बोकारो

Also Read: बोकारो : छापेमारी में 14 घरों में पाया गया अवैध जल कनेक्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें