1. home Home
  2. state
  3. gujarat
  4. gandhinagar municipal corporation polls pm modi mother heerabai casts vote at the age of 99 bjp victory prt

गांधीनगर निकाय चुनाव: 99 साल की उम्र में पीएम मोदी की मां ने डाला वोट, बीजेपी की जीत का जताया भरोसा

पीएम मोदी की मां ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 99 साल की उम्र में उन्होंने मतदान केन्द्र जाकर वोट डाला. पीएम मोदी की मां को सुरक्षाकर्मी और परिवार के लोग सहारा देकर मतदान केंद्र तक लाए थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गांधीनगर निकाय चुनाव: पीएम मोदी की मां ने डाला वोट
गांधीनगर निकाय चुनाव: पीएम मोदी की मां ने डाला वोट
Twitter, File Photo

गांधी नगर महानगर पालिका चुनाव में सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई. सुबह से ही मतदाता वोट डालने के लिए बूथ आ रहे है. इसी कड़ी में पीएम मोदी की मां ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 99 साल की उम्र में उन्होंने मतदान केन्द्र जाकर वोट डाला. पीएम मोदी की मां को सुरक्षाकर्मी और परिवार के लोग सहारा देकर मतदान केंद्र तक लाए थे. पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भाजपा की जीत का भरोसा जताया है.

गौरतलब है कि गांधी नगर महानगर पालिका चुनाव में 11 वार्ड के 44 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है. मतदान सुबह सात बजे से शाम बजे तक चलेगा. वहीं, चुनाव का पर्णाम 5 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा. बते दें, यह चुनाव अप्रैल महीने में होने थे, लेकिन बढ़ते कोरोना प्रकोप को देखते हुए चुनाव टाल दिया गया था.

गांधीनगर में वोटरों की संख्या 2 लाख 8 हजार के आसपास है. लोगों को रिझाने के लिए बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने जोर शोर से प्रचार अभियान किया था. गांधीनगर महानगरपालिका पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है लेकिन उम्मीद है कि इस बार आम आदमी पार्टा से उसे कड़ा टक्कर मिलेगा.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें