1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. priyankas attack on the suspension of hathras police officers said what will happen with the suspension of the stamps yogi adityanath resigns ksl

हाथरस के पुलिस अफसरों के निलंबन पर प्रियंका का हमला, कहा- मोहरों के निलंबन से क्या होगा? योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें

By Agency
Updated Date
योगी आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी वाड्रा
योगी आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी वाड्रा
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस के सामूहिक बलात्कार के मामले में कुछ अधिकारियों के निलंबन के बाद शुक्रवार को कहा कि 'मोहरों' के निलंबन से क्या होगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देना चाहिए.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने यह भी कहा कि हाथरस के पुलिस अधीक्षक के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक किया जाना चाहिए, ताकि पता चल सके कि किसके आदेश पर पीड़िता एवं उसके परिवार को कष्ट दिया गया.

उन्होंने ट्वीट किया, ''योगी आदित्यनाथ जी, कुछ मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके ऑर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक किये जाएं.''

उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री जी अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश ना करें. देश देख रहा है. योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो.'' इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने एसपी विक्रांत वीर की जगह अब शामली के एसपी विनीत जायसवाल को हाथरस के नया एसपी तैनात किया है.

मालूम हो कि 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसपी विक्रांत वीर, डीएसपी राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा सहित दो और पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया.

अपर मुख्‍य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्‍थी ने शुक्रवार को बताया कि मुख्‍यमंत्री ने हाथरस की घटना की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की थी. एसआईटी की रिपोर्ट मिलने के बाद लापरवाही और ढिलाई बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर, तत्‍कालीन क्षेत्राधिकारी राम शब्‍द, तत्‍कालीन प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार वर्मा, वरिष्‍ठ उपनिरीक्षक जगवीहर सिंह, हेड मुहर्रिर महेश पाल को निलंबित कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें