1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. yaas cyclone track update in west bengal and odisha and effect in bihar weather forecast rainfall update avh

तूफान के आगे नहीं टिक सका तीन मंजिला घर, video में देखिए कैसे बाल बाल बचीं कई जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तूफान के आगे नहीं टिक सका तीन मंजिला घर
तूफान के आगे नहीं टिक सका तीन मंजिला घर
Twitter

ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटों से टकराने के बाद यास तूफान का कहर बिहार में भी शुरु हो गया है. राज्य के कई जिलों में तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तीन मंजिला इमारत मिनटों में धाराशाई होते दिख रहा है.

ट्विटर पर शेयर हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह जहानाबाद के मखदूमपुर का है. वीडियो में एक ट्रक गुजर रही है, जिसके बाद इमारत गिर पड़ती है. हालांकि इमारत के गिरने से कोई हताहत नहीं होने की सूचना है. वहीं है वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर रवि रंजन नामक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, समय बहुत ख़राब चल रहा है. Cyclone Yaas का असर तेज आँधी के कारण बिहार के मखदूमपुर, जहानाबाद मेंन रोड पर मंज़िला गिर गया.' उनके इस ट्वीट को अब तक करीब 50 लोगों ने रिट्वीट किया है.

बता दें कि चक्रवाती तूफान यास का लैंडफॉल ओडिशा के बालासोर में हो गया है. इसके बाद से ही तूफान का कहर बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में जारी है. तूफान की रफ्तार को देखते हुए ओडिशा और बंगाल में रेड अलर्ट जारी किया गया है, जबकि बिहार में येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. बिहार में 27 मई से लेकर 31 मई तक मूसलाधार बारिश की संभावनाएं जताई गई है.

हेल्पलाइन नंबर जारी

बिहार में यास तूफान को के खतरे को देखते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. पटना जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम स्थापित कर हेल्प लाइन नंबर जारी हैं.

0612-2219810

0612-2219234

0612-2219199

0612-2219911

0612-2219915

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें