1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. who is deepa santosh manjhi twitter attack lalu yadav daughter rohini acharya know deepa manjhi property and assets avh

बाइक चलाने की शौकीन हैं जीतनराम मांझी की बहू दीपा, लालू यादव की बेटी से पंगा लेकर आईं सुर्खियों में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाइक चलाने की शौकीन हैं जीतनराम मांझी की बहू दीपा
बाइक चलाने की शौकीन हैं जीतनराम मांझी की बहू दीपा
Twitter

बिहार की सियासी गलियारों में इन दिनों लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, कोरोना महामारी को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग जारी है. हालांकि रोहिणी आचार्य ने अब तक दीपा मांझी के ट्वीट पर रिप्लाई नहीं दिया है. बता दें कि दोनों के बीच सोशल मीडिया पर सुशील मोदी के एक बयान के बाद जंग की शुरूआत हुई.

दीपा मांझी के लालू यादव की बेटी से पंगा लेने का मामला सियासी सुर्खियों है. दीपा मांझी पूर्व में जिला परिषद भी रह चुकीं हैं. वहीं बताया जा रहा है कि दीपा बचपन से ही बाइक चलाने की शौकीन हैं. दीपा आठवीं क्लास की पढ़ाई कै दौरान ही बाइक चलाना शुरू कर दी थी.

दीपा की तारीफ करते हुए उनकी मां और हम विधायक ज्योती देवी ने ट्वीट कर लिखा, 'विवाह के पहले जंगल पहाड़ों से आच्छादित दुर्गम रास्तों से अपने गाँव बापूग्राम से पढ़ने हेतु अकेली लगभग 10 किमी मोटरसाइकिल राजदूत से कन्या उच्च विद्यालय फ़तेहपुर को जाती दीपा का यह फाइल फोटो, जबकि उस वक़्त लड़कियों को साइकिल छूने भी नहीं दिया जाता था.

65 लाख संपत्ति की मालकिन- दीपा मांझी की अचल संपत्ति करीब 65 लाख रुपये से अधिक की है. उनके पति संतोष सुमन की ओर से दाखिल हलफनामे के मुताबिक दीपा की चल संपत्ति करीब 16 लाख रुपये की है. एफिडेविट की मानें तो दीपा के पास 12 लाख रुपए है अधिक की ज्वैलरी है. दीपा मांझी के पति संतोष मांझी नीतीश सरकार में मंत्री हैं.

रोहिणी आचार्य पर लगातार हमलावर - दीपा मांझी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पर लगातार हमलावर है. दीपा ने ट्वीट कर लिखा है कि हम तो मुसहर हैईयें हैं लेकिन मुसहरिन टाईप ई सिंगापुरिया काहे लड़ रही है. करोड़ों के फार्म हाउस में रहकर ग़रीबी पर लेक्चर देना कोई इनके से सीखे

मांझी फैमिली के ये लोग राजनीति में सक्रिय- बता दें कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे, समधन, दामाद और अब बहू राजनीति में सक्रिय हैं. जीतनराम मांझी खुद विधायक हैं, जबकि उनके बेटे संतोष नीतीश सरकार में मंत्री हैं. वहीं उनकी समधन ज्योती देवी भी विधायक हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें