1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. in vaishali 3 people died in suspicious condition allegation of relatives died due to poisonous liquor police denied asj

वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों का आरोप- जहरीली शराब से गयी जान, पुलिस का इनकार

वैशाली जिले के तिसीऔता में भी तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी है. परिजन का दावा है कि मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. वैसे पुलिस प्रशासन इससे इनकार कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

हाजीपुर : वैशाली जिले के तिसीऔता में भी तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी है. परिजन का दावा है कि मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. वैसे पुलिस प्रशासन इससे इनकार कर रही है. घटना की जानकारी मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार तिसीऔता थाने के महथी गांव निवासी अरविंद सिंह, पदमौल गांव के मनोज सिंह और ठकौरी गांव के अर्जुन झा की मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है. स्थानीय लोगों की माने तो यहां शराब का कारोबार खूब फल फूल रहा है. मौत का कारण भी जहरीली शराब ही है. मृतक के परिजनों ने भी जहरीली शराब से मौत होने की बात कही है.

मृतक अर्जुन झा के परिजनों ने तो पुलिस प्रशासन के सामने ही कह दिया कि वो शराब पीकर आये थे. मृतक अर्जुन झा के छोटे भाई की पत्नी अर्चना झा ने बताया कि उल्टी हुआ तो दवा दिये. डॉक्टर से इलाज कराये, सोचे कि बाहर इलाज के लिए ले जाएंगे, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गयी.

वैसे परिजनों ने माना कि अर्जुन झा को दमा की बीमारी थी. परिवार के साथ वह नहीं रहते थे. वे ससुराल में रहते थे. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ठकौली दारू का अड्डा है. प्रशासन कुछ भी नहीं करता है.

मामले की जांच पड़ताल कर रही महुआ की एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि मृतक के भाई ने यह बयान दिया कि मृतक साल भर से बीमार चल रहा था. दिल के रोगी थे और इलाज के लिए जा रहे थे, तभी उनकी रास्ते में ही मौत हो गयी. लोगों द्वारा अफवाह फैलायी जा रही है कि जहरीली शराब से मौत हुई है जबकि ऐसी बात नहीं है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें