1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. traffic sub inspector beaten on duty rpf head constable with bamboo stick in begusarai know full details begusarai news upl

बेगूसराय में ऑनड्यूटी RPF हेड कांस्टेबल को ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने लाठी-डंडे से पीटा, रो रोकर बताई पूरी दास्तां

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हेड कांस्टेबल को ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने बीच सड़क लाठी-डंडे से पीटा
हेड कांस्टेबल को ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने बीच सड़क लाठी-डंडे से पीटा
Prabhat khabar

बिहार के बेगूसराय में पुलिसकर्मियों के द्वारा ही ऑनड्यूटी पुलिसकर्मी की लाठी-डंडे से पिटाई का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार को रेलवे स्टेशन के मेन गेट की है. बेगूसराय आरपीएफ पोस्ट पर तैनात, ऑन ड्यूटी हेड कांस्टेबल की पिटाई ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर एवं होमगार्ड के तीन जवानों के द्वारा लाठी-डंडे से कर दी गयी. इस पिटाई में आरपीएफ हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

लाठी-डंडे की पिटाई से हेड कांस्टेबल के शरीर पर कई जगह जख्म हो गये. रोते हुए हेड कांस्टेबल ने पूरी कहानी सुनायी. बेगूसराय आरपीएफ पोस्ट पर कार्यरत हेड कांस्टेबल तारकेश्वर कुंवर ने बताया कि गुरुवार की दोपहर आरपीएफ के आइजी बेगूसराय से होकर गुजर रहे थे. उन्हीं के लिए रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर खड़े होकर अपने अन्य साथियों के साथ एनएच-31 पर लगे इ-रिक्शा के जाम को हटा रहे थे.

तभी वहां ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर एवं होमगार्ड के तीन जवान पहुंच कर आदेश देने लगे कि किसके आदेश पर तुम यह कर रहे हो. हेड कांस्टेबल ने बताया कि हमने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को कहा कि आरपीएफ के आइजी गुजरने वाले हैं. इसलिए जाम हटवा रहा हूं.

इसी पर आक्रोशित होकर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर एवं होमगार्ड के जवान ने पकड़ कर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. हेड कांस्टेबल तारकेश्वर कुंवर ने बताया कि घटना के समय वह ऑन ड्यूटी एवं वर्दी में था,बावजूद ट्रैफिक पुलिस के द्वारा मेरी पिटाई कर दी .

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें