1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tejashwi yadav offered agai chirag paswan rejected ljp president said no alliance with rjd in bihar politics news avh

Tejashwi Yadav ने दिया दोबारा ऑफर तो चिराग पासवान ने किया रिजेक्ट, कहा- 'RJD के साथ अभी गठबंधन नहीं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव और चिराग पासवान
तेजस्वी यादव और चिराग पासवान
Twitter

लोजपा के चिराग पासवान इन दिनों मीडिया में एक के बाद एक इंटरव्यू दे रहे हैं. मीडिया के ओर से परिवार व पार्टी में टूट के सवाल पर उनका भावुक होना, भाजपा खास कर प्रधानमंत्री की ओर से इस मुद्दे पर चुप्पी करने के सवाल पर उनकी स्थिति रो देने तक की आ जाती है. रविवार को उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि चिराग उनके छोटे भाई जैसे हैं. मेरे पिता और लालू प्रसाद हमेशा करीबी दोस्त रहे हैं.

राजद नेता तेजस्वी यादव और मैं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं, हमारी गहरी दोस्ती है. वह मेरा छोटा भाई है. हालांकि, राजद से गठबंधन को लेकर चिराग ने स्पष्ट किया कि अभी बिहार में कोई चुनाव नहीं है, जब चुनाव होगा, तो इसके बारे में विचार किया जायेगा. बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज दोबारा चिराग पासवान को बिहार में विपक्ष में शामिल होने का ऑफर दिया था.

इधर, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि पांच जुलाई को लोक जनशक्ति पार्टी दलित सेना संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती हाजीपुर कि दलित बस्ती में मनायी जायेगी. जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है.

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमुई के सांसद माननीय चिराग पासवान पांच जुलाई से आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे पटना एयरपोर्ट से हाजीपुर जायेंगे और वहां दलित बस्ती में पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय राम विलास पासवान जी का जयंती में शामिल होंगे. आशीर्वाद यात्रा को लेकर पटना एयरपोर्ट चिराग पासवान के भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है. लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के निर्देश पर बिहार के सभी जिलों में स्वर्गीय राम विलास पासवान की जयंती पार्टी के जिलाध्यक्ष मनायेंगेन

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें