1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. surajbhan singh ljp attack chirag paswan lojpa pashupati paras and split lok janshakti party

चिराग के आरोप पर सूरजभान का पलटवार कहा- 'मेरा काम परिवार को जोड़ना है, तोड़ना नहीं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
surajbhan singh
surajbhan singh
facebook

चिराग पासवान के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद लोजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने उनपर पलटवार करते हुए कहा कि मेरा काम परिवार को जोड़ना है, तोड़ना नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चिराग को ये समझना चाहिए कि बहुत दिनों तक चाचा ने हमारे अंडर में काम किया है. अब कुछ दिन हम भी चाचा के अंडर में काम करें. सूरजभान सिंह ने कहा कि चिराग को संशय नहीं रखना चाहिए. हम कोई भी कार्रवाई कभी नहीं करेंगे. उनकी पार्टी और उनका परिवार बरकरार रहेगा.

इससे पहले चिराग पासवान नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्टी में हो रही खींचतान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे. इसके साथ ही अपने चाचा के ऐसा करने पर दुख भी जताया.उन्होंने कहा कि मैं कभी भी परिवार को पार्टी की निजी बातों को सार्वजनिक करना पसंद नहीं करता हूं लेकिन अब ऐसा हो रहा है. जिससे वे आहत हैं.

उन्होंने ये भी साफ कहा कि यदि चाचा मेरे से पद से हटने को बोलते तो मैं खुशी खुशी उनको ये पद दे देता. पूरे घटनाक्रम के पीछे जेडीयू का हाथ होने पर उन्होंने कहा कि जब अपने दगा निकले तो गैरों से क्या शिकायत करूं.

कार्यकारी अध्यक्ष बने थे सूरजभान- बताते चलें कि मंगलवार को एलजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में सूरजभान सिंह को कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया था. जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि पांच दिन में राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. इससे पहले बागी गुट ने चिराग पासवान को संसदीय दल के नेता पद से भी हटाया दिया गया था. अब ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि आने वाले दो दिनों में पटना में मीटिंग कर पशुपति पारस को एलजेपी का नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है.

Posted By : Rajesh Kumar Ojha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें