34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

28 वर्षीय विवाहिता की चाकू घोंप कर हत्या, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

सुपौल : बिहार के सुपौल में सदर थाना क्षेत्र के करिहो गांव में एक 28 वर्षीय विवाहिता की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गयी. जहां कई तरह के चर्चाओं का दौर जारी रहा. […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में सदर थाना क्षेत्र के करिहो गांव में एक 28 वर्षीय विवाहिता की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गयी. जहां कई तरह के चर्चाओं का दौर जारी रहा. विवाहिता की हत्या की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनो के हवाले कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विवाहिता अपने 08 वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी के साथ बाढ़ आश्रय स्थल के समीप अपने घर में सोई हुई थी. जहां अज्ञात बदमाशों ने देर रात उसके सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी. बताया गया कि हत्या के रात उसके पति एक शादी समारोह में मधुबनी गए हुए थे.

मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
मृतका की हत्या के बाद उसके मायके वालों ने पति इंदल कामत पर हत्या का आरोप लगाया है. सहरसा जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के कुम्हरौली निवासी मृतका सुधा देवी के पिता शिवशंकर कामत ने इंदल पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के पिता शिव शंकर कामत ने इस बाबत सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी सुधा की शादी लगभग 12-13 वर्ष पूर्व करिहो वार्ड नंबर 04 निवासी इंदल कामत के साथ हुई थी. उनकी बेटी को दो बच्चे हैं. जिसमें पुत्र रौशन कुमार की उम्र 10 वर्ष एवं पुत्री प्रीति की उम्र 08 वर्ष है.

कहा कि सुधा का पति इंदल हमेशा उससे मारपीट करता रहता था. एक दो बार घर से भी भगा दिया था. शनिवार की सुबह करीब 04 बजे इंदल ने फोन पर सूचित किया कि उनकी बेटी मर गयी है. ग्रामीणों के साथ पिता जब करिहो पहुंचे तो इंदल रोड पर ही मिला और बोला कि जाकर देख लीजिये और फिर गांव की ओर चला गया. वे लोग जब अपने बेटी के पास पहुंचे तो उसका शव घर के दरवाजे के समीप जमीन पर गिरा था और शरीर से खून बह रहा था. इंदल की जब खोजबीन की गयी तो वह नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

पिता श्री कामत ने पुलिस के समक्ष अपने दामाद इंदल कामत पर अन्य अज्ञात अपराधियों के साथ उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस से इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है.

दर्ज हुई प्राथमिकी
थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल ने बताया कि मृतका के पिता शिव शंकर कामत के लिखित शिकायत पर पुलिस द्वारा थाना कांड संख्या 393/19 दर्ज किया गया है. साथ ही घटना का अनुसंधान भी पुलिस द्वारा प्रारंभ कर दिया गया है.

कहते हैं एसडीपीओ
घटनास्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा सोये अवस्था में महिला की चाकू घोंप कर बड़े ही शातिराना अंदाज में हत्या कर दी गई. बगल में सोये उसकी 08 वर्षीया पुत्री को भी कुछ भी पता नहीं चल सका. बताया कि हत्या की रात गांव के अधिकांश लोग एक शादी समारोह में गए हुए थे. पुलिस हत्या के हर बिंदुओं पर गहन छानबीन कर रही है. हत्या का खुलासा शीघ्र ही कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें