28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनाक्षी और जहीर की शादी का बिहार में विरोध, पटना में लगाए गए पोस्टर्स…

Sonakshi & Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी को लेकर एक तरफ जश्न है तो दूसरी तरफ इनकी शादी के खिलाफ बिहार में आवाज उठाई जा रही हैं. दरअसल राजधानी पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ पोस्टर्स भी लगाए गए हैं.

Sonakshi & Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी को लेकर एक तरफ जश्न है तो दूसरी तरफ इनकी शादी के खिलाफ बिहार में आवाज उठाई जा रही हैं. दरअसल राजधानी पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ पोस्टर्स भी लगाए गए हैं. इस पोस्टर में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे. इसमें लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात भी कही गई है.

बॉलीवुड की जानी-मानी सेलिब्रिटी और बिहार की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस शादी को लेकर फिल्मी गलियारों में जश्न का माहौल है जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. तो वहीं, दूसरी ओर, बिहार में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ खूब आवाज उठाई जा रही हैं.

अलग अलग संगठन इस शादी का विरोध कर रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा है और सोनाक्षी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शादी के विरोध में तरह-तरह के पोस्ट लिखे जा रहे हैं.

पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ तो पोस्टर्स भी लगा दिए गए हैं. ये पोस्टर हिन्दू शिवभवानी सेना द्वारा लगाए गए हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देता है.

पोस्टर में और क्या देखने को मिला ?

पोस्टर में आगे लिखा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटे लव और कुश के नाम के साथ-साथ घर का नाम ‘रामायण’ भी बदल लें. सोनाक्षी सिन्हा को हिन्दू शिवभवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देगी. बता दें कि पोस्टर में लव कुमार सिंह ‘रुद्र’ के नाम का भी जिक्र किया गया है, जो हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

Sonakshi Zaheer Wedding 2
सोनाक्षी और जहीर की शादी का बिहार में विरोध, पटना में लगाए गए पोस्टर्स… 2

बता दें कि चर्चित बॉलीवुड अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने 23 जून को जहीर इकबाल से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली हैं. वह लंबे समय लगभग 6,7 साल से जहीर के साथ रिलेशनशिप में समय ब्यतीत कर रहीं थीं. शादी के बाद लैविश रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की और झूमते नजर आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें