1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. son in law reached the son in laws fiercely then wife cut off private part in the middle of the night rdy

ससुराल पहुंचे दामाद की जमकर हुई खातिरदारी, फिर पत्नी ने आधी रात को काट डाली प्राइवेट पार्ट

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
ससुराल पहुंचा दामाद की जमकर हुई खातिरदारी, फिर पत्नी ने आधी रात को काट डाली प्राइवेट पार्ट
ससुराल पहुंचा दामाद की जमकर हुई खातिरदारी, फिर पत्नी ने आधी रात को काट डाली प्राइवेट पार्ट
सांकेतिक फोटो

बिहारी दामाद को उत्तर प्रदेश में ससुराल जाकर पत्नी से मिलना महंगा पड़ गया. आधी रात को ससुराल वालों ने दामाद की जमकर खातिरदारी की. फिर पत्नी से उसकी प्राइवेट पार्ट कटवा डाली. घटना कुशीनगर के तरेया सुजान थाने के हरबंशपट्टी गांव की है. पीड़ित गोपालगंज के उचकागांव थाने के जमसड़ी का रहनेवाला 28 वर्षीय युवक है, जिसे इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक की इलाज कर रहे चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मुकेश कुमार ने कहा कि समय पर युवक के दोस्तों ने एंबुलेंस से अस्पताल ला दिया था, जिसके कारण उसकी जान बचा ली गयी. घटना के बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

चार माह पहले हुई थी कुशीनगर में शादी

उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के युवक की शादी चार माह पहले एक दिसंबर, को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के हरबंशपट्टी में हुई थी. शादी के आठ दिन बाद ही पत्नी भागकर मायके चली गयी. मायके से वापस ससुराल न आकर पति को ही बुला लेती थी. ससुराल बार-बार दामाद के जाने से पीछा छुड़ाने के लिए पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर खौफनाक कदम उठाया.

मोबाइल में देखा था आपत्तिजनक वीडियो

सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद पीड़ित युवक ने कहा कि ससुराल जाने के बाद पत्नी की मोबाइल में उसका आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीर देख लिया था. जिसके कारण बुधवार की रात में मोबाइल फोड़ दिया. इस वजह से पत्नी के साथ मारपीट भी हुआ. बाद में सास पहुंची और समझा-बुझाकर शांत करा दी. रात के 12 बजे पत्नी के साथ कमरे में सो गया. इस बीच ब्लेड लेकर पत्नी आयी और प्राइवेट पार्ट को काट फरार हो गयी.

दोस्तों ने आधी रात को बचायी जान

वारदात होने के बाद पीड़ित ने एंबुलेंस चलानेवाले दोस्तों को इसकी सूचना दी. आधी रात को सदर अस्पताल से एंबुलेंस लेकर उसके दोस्त ससुराल पहुंच गये, जहां से युवक को एंबुलेंस से सदर अस्पताल लाया. गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सर्जन डॉ मुकेश कुमार ने पीड़ित का इलाज किया, जिसके बाद उसकी स्थित खतरे से बाहर बतायी गयी.

कोर्ट में तलाक देकर पत्नी को छोड़ देंगे

पीड़ित युवक ने कहा कि अब ससुराल कभी नहीं जायेंगे. इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक होने के बाद कोर्ट में ससुराल के पक्ष वालों को पत्नी के साथ बुलाकर तलाक देंगे. तलाक के बाद ससुराल से सभी रिश्ते-नाते को खत्म कर लेना है. युवक के परिजनों ने भी घटना की निंदा करते हुए मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.

यूपी में नहीं करेंगे किसी युवक की शादी

जमसड़ी गांव के युवक के साथ ससुराल वालों द्वारा उठाये गये खौफनाक कदम की सूचना मिलने पर जमसड़ गांव के ग्रामीणों ने नाराजगी जतायी. साथ ही गांव के किसी सदस्य की शादी यूपी में नहीं करने की बात कही. ग्रामीणों का कहना है कि यह पहला मामला है, जिसमें जमसड़ी के युवक के साथ उसके ससुराल में ऐसी सजा दी गयी.

Posted by: Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें