26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएमपी जवानों के साथ मारपीट, एक घायल

सीवान: नगर थाना क्षेत्र के सराय मोड़ के समीप राशन खरीदने आए बीएमएपी जवानों के साथ कुछ लोगों ने बुधवार की शाम मारपीट की. जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीवान: नगर थाना क्षेत्र के सराय मोड़ के समीप राशन खरीदने आए बीएमएपी जवानों के साथ कुछ लोगों ने बुधवार की शाम मारपीट की. जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल जवान बेगूसराय निवासी सोनू कुमार बताया जा रहा हैं.वह गया में पद स्थापित हैं.घटना के संबंध घायल ने बताया की लोकसभा चुनाव के ड्यूटी में मंगलवार को सीवान आए. पचरुखी प्रखंड के सुपौली में हमलोग ठहरे हुए हैं.बुधवार की संध्या तीन जवान और पिकअप चालक राशन खरीदने के लिए सीवान शहर के सराय मोड़ पहुंचे.राशन खरीद कर वापस लौट रहे थे कि वाहन के आगे एक किशोर खड़ा था.हम लोगों ने उसे हटाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं हटा.फिर उसे जबरन हटाना पड़ा. इसके बाद वह गाली-गलौज करना लगा फिर हम लोगों ने उसे घर भिजवाया. तक एक दर्जन की संख्या में लोग आए और हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे. जिसमें मैं गंभीर रूप से घायल हो गया अन्य जवानों के साथ भी मारपीट की गयी. इधर सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर थाना चली गई और मामले की जांच में जुट गई . इधर साथी के पिटायी की सूचना पर तकरीबन 50 से अधिक की संख्या में बीएमएपी जवान शहर पहुंचे और जमकर हंगामा किया और नगर थाना पहुंच मोहल्ले में जाकर आरोपियों की पिटाई करने की बात करने लगे. नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम के लाख समझने के बाद भी वे लोग नहीं माने और चल पड़े. तभी नगर थाना की पुलिस हिरासत में लिए तीनों युवकों को लेकर थाना आ रही थी .जहां थाना मोड़ पर आक्रोशित जवानों ने जमकर धुनाई कर डाली. इसके बाद नगर इंस्पेक्टर ने उन्हें समझा कर शांत कराया और पुनः अपने थाने पर बुलाया. जहां पर घायल के फर्द ब्यान के आधार पर प्राथमिक की दर्ज की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें