25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशे का आदी था मैनेजर राय, पत्नी से अक्सर होता था विवाद

जिले के बोखड़ा थाना क्षेत्र के गोरहौल गांव के वार्ड नंबर छह में आपसी विवाद में पति व पत्नी की मौत की घटना से इलाका सन्न है.

सीतामढ़ी/बोखड़ा. जिले के बोखड़ा थाना क्षेत्र के गोरहौल गांव के वार्ड नंबर छह में आपसी विवाद में पति व पत्नी की मौत की घटना से इलाका सन्न है. गुरुवार देर रात से मैनेजर राय व पत्नी बबीता देवी के बीच झंझट इतना बढ़ गया कि सुबह होते खूनी खेल में तब्दील हो गया. विवाद की पटाक्षेप भी दोनों पति व पत्नी की मौत के साथ हो गया. स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस की माने तो मैनेजर राय नशे का आदी था. वह नशे में अक्सर पत्नी बबीता देवी से उलझकर मारपीट करता रहता था. पिछले छह माह में दोनों के बीच विवाद काफी गहरा गया. बात परिजन तक पहुंंचा और बबीता के मायके वालों ने पंचायत भी बैठाया, लेकिन विवाद खत्म नहीं हो सका. सुबह करीब चार बजे जब बच्चे सो रहे थे, तभी पुन: पति व पत्नी एक दूसरे से उलझ पड़े. मैनेजर राय आवेश में आकर पत्नी के ऊपर कैंची से हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी बबीता देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद मैनेजर राय इसी कैंची से अपना पेट घोप लिया. घटना के चश्मदीद मृतक के पुत्र प्रिंस कुमार ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम को बयां किया.

— घटनास्थल से खून से सना कैंची, चम्मच व ब्लड सेंपल जब्त

आपसी झगड़े में पति व पत्नी की मौत मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बोखड़ा के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वैज्ञानिक जांच को घटनास्थल से खून से सना कैंची, चम्मच व ब्लड सेंपल जब्त किया है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त सामग्रियों को वैज्ञानिक जांच हेतु विधि विज्ञान प्रयोगशाला(एफएसएल) को भेजा जा रहा है.

— मैनेजर ने बबीता से की थी अंतरजातीय शादी

मृतका बबीता देवी की दूसरी शादी मैनेजर राय के साथ थी. जबकि मृतक मैनेजर राय का भी बबीता के साथ दूसरी शादी थी. बबीता मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के लदौरा गांव निवासी अनिल मंडल की पुत्री थी. उसकी शादी आठ वर्ष पूर्व गोरहौल गांव के मैनेजर राय के साथ दूसरी अंतरजातीय शादी हुई थी. उसके पास दो पुत्र पहला पुत्र प्रिंस कुमार 6 वर्ष एवं दूसरा छोटा पुत्र प्रियांशु कुमार है. मृतक गांव में ही मजदूरी करता था. मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर है. सभी अलग अलग जगहों पर रहता है. मृतक के पिता जलेश्वर राय पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं.

— कहते हैं अधिकारी

पति व पत्नी के बीच पिछले छह महीने से विवाद होते आ रहा था. शुक्रवार की अहले सुबह उसी विवाद में हमला में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया एवं दोनों की मौत हो गयी. यह बात घटनास्थल पर जांच के दौरान मृतक के बेटे ने भी बतायी है. पूरे मामले की वैज्ञानिक जांच भी की जा रही है.

अतनु दत्ता, एसडीपीओ पुपरी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें