1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. clash between police and public in sitamarhi three policemen including the inspector were injured in the ruckus asj

Bihar News : सीतामढ़ी में पुलिस व पब्लिक में भिड़ंत, रोड़ेबाजी में दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी

जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम प्रतिमा विसर्जन को लेकर पुलिस व पब्लिक में भिड़ंत हो गयी. इस दौरान पब्लिक की ओर से रोड़ेबाजी की गयी, जिसमें दारोगा विजय राम समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पुलिस
पुलिस
प्रभात खबर

सीतामढ़ी. जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम प्रतिमा विसर्जन को लेकर पुलिस व पब्लिक में भिड़ंत हो गयी. इस दौरान पब्लिक की ओर से रोड़ेबाजी की गयी, जिसमें दारोगा विजय राम समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

भीड़ में शामिल उपद्रवियों पर नियंत्रण को लेकर पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया तथा दो राउंड हवाई फायरिंग की गयी. पुलिस ने एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. जख्मी पुलिसकर्मियों में दो महिला आरक्षी शामिल है.

घटनास्थल पर पुपरी एसडीओ नवीन कुमार, एएसपी सह एसडीपीओ प्रमोद कुमार यादव, पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर शशिभूषण सिंह, थानाध्यक्ष राम विनय पासवान, पुपरी तथा आसपास के थानों की पुलिस कैंप कर रही है.

बताया जा रहा है कि स्थानीय ग्रामीण दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कहीं और करने जा रहे थे, लेकिन मौके पर मौजूद दंडाधिकारी व पुलिस अधिकारी बगल के तालाब में विसर्जन कराने का दवाब बना रहे थे, जिससे पब्लिक उग्र हो गयी तथा विरोध शुरू कर दिया.

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. उन्होंने हवाई फायरिंग से इंकार किया है. कहा है कि कुछ उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें