25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस यूपी के देवरिया में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी से राजस्थान के जयपुर जा रही बस उत्तर प्रदेश के देवरिया में बेकाबू होकर पलट गयी. इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गयी. साथ ही कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीतामढ़ी से राजस्थान के लिए जा रही […]

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी से राजस्थान के जयपुर जा रही बस उत्तर प्रदेश के देवरिया में बेकाबू होकर पलट गयी. इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गयी. साथ ही कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीतामढ़ी से राजस्थान के लिए जा रही बस देवरिया के हेतिमपुर टोल प्लाजा के निकट सोमवार की अहले सुबह करीब एक-डेढ़ बजे बेकाबू होकर पलट गयी. इस हादसे में बिहार के पांच यात्रियों की मौत हो गयी. इनमें महाराजगंज के सोहगीबरवा निवासी सूरज, राजेश, गुड्डू और धीरज शामिल है. एक अज्ञात महिला यात्री की भी मौत हुई है. घायलो में स्मिता (मोतीहारी), शंकर झा (मधुबनी), आरती देवी (सीतामढ़ी), संतोष सिंह, राजेश वर्मा, शंभू कुमार, मानू, नथुनी, प्रभु, विकेश, अखिलेश आदि शामिल हैं.

कुशीनगर पुलिस के मुताबिक, बस हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए कसया और हाटा इलाज के लिए भेजा गया. इनमें कसया में तीन और हाटा में दो यात्रियों की मौत इलाज के दौरान हो गयी. वहीं, हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें से गंभीर रूप से घायल करीब दर्जनभर लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर देवरिया और कुशीनगर जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. हादसे में घायल यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवर नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें