27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सीतामढ़ी में स्कूली बस व ऑटो में टक्कर, ऑटो में सवार छह में तीन की मौत, तीन जख्मी

ऑटो चालक शंभु मंडल ने बताया कि वह सुबह 7.30 बजे सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर सोनबरसा जा रहा था. आठ बजे के आसपास धर्मपुर के पास सोनबरसा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) लगमा की बस ने ओवरटेक करते हुए सामने से टक्कर मार दी.

बिहार के सीतामढ़ी जिला के बथनाहा थाने के सोनबरसा-मुजफ्फरपुर एनएच 77 स्थित पांच माइल धर्मपुर गांव के पास शनिवार को सुबह स्कूली बस व ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी. ऑटो चालक समेत तीन लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गये. जख्मी लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान महाराष्ट्र के हुपरी छह शिवाजीनगर निवासी विजय शिवाजी बोधले (47) पिता शिवाजी बोधले, नगर के डुमरा रोड खेलाफतबाग वार्ड नंबर 23 निवासी मो आफताब (53) पिता मो अब्बास के रूप में की गयी है. तीसरे व्यक्ति (उम्र करीब 60) की पहचान नहीं की जा सकी है.

जख्मी लोगों में ऑटो चालक सोनबरसा निवासी शंभु मंडल पिता स्व वरण मंडल, परिहार थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव निवासी सीता कुमारी पिता वीरेंद्र महतो एवं पश्चिमी चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र के शिवराजपुर वार्ड नंबर 12 निवासी आजाद अली पिता स्व हैदर अली शामिल हैं. दुर्घटना के बाद स्कूली बस लेकर चालक भागने में सफल रहा.

दुर्घटना की वजह बना बस

दुर्घटना की वजह बना बस डीपीएस, लगमा स्कूल की बतायी जा रही है, इसकी पुष्टि ऑटो चालक ने की है. सूचना मिलने पर बथनाहा थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह व डायल 112 की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस व ऑटो को जब्त कर लिया है. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर तीनों शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. थानाध्यक्ष ने बताया कि एक मृतक महाराष्ट्र का था, तीसरे की पहचान की जा रही है. महाराष्ट्र के मृत व्यक्ति के परिजन को सूचित किया गया है. बस से ऑटो की टक्कर हुई है. चालक को चिन्हित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

क्या है पूरी घटना

ऑटो चालक शंभु मंडल ने बताया कि वह सुबह 7.30 बजे सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर सोनबरसा जा रहा था.  आठ बजे के आसपास धर्मपुर के पास सोनबरसा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) लगमा की बस ने ओवरटेक करते हुए सामने से टक्कर मार दी. इसमें ऑटो में सवार लोग इधर-उधर गिर पड़े. इसमें सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी. तीन जख्मी हो गये. दुर्घटना के बाद बस लेकर चालक भाग निकला. बस में स्कूली बच्चे सवार थे, जो इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं. ग्रामीणों के सहयोेग से जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

Also Read: पकड़ौआ विवाह: बंदूक की नोक पर बिहार में हुआ BPSC शिक्षक का विवाह, पढ़िए पूरी कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें