26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीलगाय की टक्कर से बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो महिलाएं घायल

मशरक में नीलगाय के टक्कर से बाइक सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी. वहीं, मकेर बाइपास पर एक बाइक चालक डिवाइडर से टकराने के बाद जख्मी हो गया.

छपरा, मशरक. थाना क्षेत्र के सियरभुक्का गांव के पास राम जानकी 227 ए पथ पर नीलगाय के टक्कर से बाइक सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी. दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की सहायता से मशरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. एसके विधार्थी ने दोनों घायल महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर रेफर कर दिया. दोनों घायल महिलाओं कि पहचान मशरक गोपालबाड़ी गांव निवासी सत्यनारायण सिंह की पुत्री सोनम कुमारी एवं संजू कुमारी के रूप में हुई. इस संदर्भ में लोगों ने बताया कि सोनम कुमारी का मॉडल ब्यूटी पार्लर बहरौली बाजार में है. वहीं पर दोनों बाइक से बहरौली जा रही थी. उसी क्रम में शियरभुका गांव के समीप नीलगाय के सड़क पार करने के दौरान बाइक चपेट में आ गयी.

डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार जख्मी

मकेर. थाना क्षेत्र के छपरा-मुजफ्फरपुर एन.एच 722 के मकेर बाइपास पर एक बाइक चालक डिवाइडर से टकराने के बाद गंभीर रुप से जख्मी होकर हाईवे पर छटपटा रहा था. खेत में गेहूं की दौनी कर रहे किसानों को जब घटना की जानकारी हुई तो वे दौड कर घटना स्थल पर पहुंचे और जख्मी बाइक चालक की नाजुक स्थिति को देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जख्मी को स्वास्थ्य केन्द्र मकेर पहुंचा जहां चिकित्सा ने प्राथमिक उपचार कर नाजुक स्थिति को देख सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. जख्मी बाइक चालक के पॉकेट से आधार कार्ड मिला. जिसमें उसका नाम मनु मिश्रा अंकित है. वह मढ़ौरा के रामानंद मिश्रा का पुत्र है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें