26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राहुल गांधी टी-शर्ट के अंदर भी कुछ पहनते हैं, बर्फ में भी दिखाता है असर! संजय जायसवाल का दावा जानिये..

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में पैदल चल रहे पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस कड़ाके की ठंड में केवल टी-शर्ट में ही कैसे चल रहे हैं. इसपर अब भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का अनोखा दावा सामने आया है.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस कड़ाके की ठंड में भी भला टीशर्ट (Rahul Gandhi T- Shirt) में ही क्यों रहते हैं. ये सवाल काफी सुर्खियों में रहा. राहुल गांधी से ये सवाल भी मीडिया ने कई बार किया. इसका जवाब भी उन्होंने सियासी अंदाज में दिया और किसानों की फिक्र करने की सलाह दे दी. लेकिन अब भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का बड़ा दावा सामने आया है.

संजय जायसवाल का दावा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल राहुल गांधी के टीशर्ट पहनने की अनोखी वजह बताए हैं. उनका दावा है कि राहुल गांधी टीशर्ट के अंदर एक यूनीक्लो का इनर पहनते हैं. कहा कि यूनीक्लो का अल्ट्रा वार्म इनर आता है. राहुल गांधी वही पहनते हैं. ये इनर ऐसा है कि बर्फ में भी काम करता है. ये काफी पतला होता है. इसकी कीमत को लेकर बताया कि ये बहुत ज्यादा महंगा तो नहीं है लेकिन महंगा जरूर आता है.

टीशर्ट पहनकर यात्रा में चल रहे राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी के टीशर्ट पहनकर यात्रा में चलना काफी सुर्खियों में रहा है. इसे लेकर तरह-तरह की बयानबाजी भी होती रही है. यूपी के डिप्टी सीएम से लेकर सांसद रवि किशन तक ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं ने व्यंग भी कइ बार किये. जबकि सोशल मीडिया पर भी ये चर्चा होती रही है.

Also Read: ‘तेजस्वी बिहार’ स्लोगन के बाद अब JDU की ओर निकला तीर, नीरज कुमार ने CM नीतीश कुमार के लिए किया ये ट्वीट …

देश के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड

बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. ये यात्रा उस समय हो रही है जब देश के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. मंगलवार को पदयात्रा के लिए राहुल गांधी पंजाब में रहे. जबकि ठंड ने कई जगहों पर रिकॉर्ड तोड़ा है और गलन भरी इस ठंड ने लोगों का जनजीवन प्रभावित कर दिया है. इधर संजय जायसवाल ने राहुल गांधी के परिधान को लेकर नया दावा कर दिया है. इस दावे में सच कितना है ये राहुल गांधी ही बता सकते हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें