1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. bihar news father arrested for burning dead body of daughter police recovered bones of burnt body in suryapura rohtas skt

Bihar News: बेटी का शव जला रहे पिता गिरफ्तार, जले शव की हड्डियों को पुलिस ने किया बरामद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
DEMO PIC
DEMO PIC
social media

श्मशान में बेटी का शव जला रहे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई बुधवार की देर रात सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के पवरा गांव में की है. मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जतायी जा रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग पवरा गांव के श्मशान में एक लड़की का शव जला रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की.

पुलिस ने श्मशान घाट में छापेमारी की, तो शव को जला रहे कुछ लोग पुलिस को देख भाग निकले. इस दौरान पुलिस ने एक को पकड़ लिया. उससे पूछताछ में पता चला कि उसका नाम अनिल सिंह है और वह पवरा गांव का रहने वाला है. वह अपनी बेटी 18 वर्षीय साक्षी कुमारी का शव जला रहा था. साक्षी की मौत कैसे हुई? क्या पिता ने ही उसकी हत्या कर दी है? यह पुलिस पता लगाने में जुटी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि चौकीदार संतोष कुमार के बयान पर मृतका के पिता समेत चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सूत्रों के अनुसार, मृतका की मां रश्मि कुमारी वर्तमान में कुसुम्हरा पंचायत के ग्राम कचहरी में न्याय सचिव हैं. पूरा परिवार अधिकांश समय बिक्रमगंज में किराये के मकान में रहता है. आधी रात में शव जलाना संदेह को जन्म देता है.

इस घटना में पुलिस भी खुल कर सामने नहीं आ रही है. साक्षी की हत्या हुई है या फिर किसी अन्य कारण से मृत्यु इसका खुलासा नहीं हो सका है. पिता अनिल सिंह से पूछताछ और उसकी गिरफ्तारी के बावजूद चार अज्ञात का मतलब लोग समझने के लिए परेशान हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें