21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Road accident in Bihar: गया में सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी गंभीर रुप से जख्मी

Road accident in Bihar बिहार के गया जिले में कार और मोटरसाइकिल टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि उसकी पत्नी गंभीर रुप से जख्मी हो गई है.

बिहार के गया जिला के फतेहपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप हुए सड़क हादसे में पति की मौत हो गई है. जबकि पत्नी गंभीर रुप से जख्मी हो गई है. उन्हें इलाज के लिए गया अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जबां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक युवक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के मानिकचंद गांव के रहने वाले 25 वर्षीय शत्रुघ्न कुमार के रुप में हुई है. जबकि गंभीर रुप से जख्मी उनकी पत्नी की सुषमा कुमारी के रूप मे हुई है.

Also Read: Bihar Weather: ये चार दिन ठंड से मिलेगी राहत, जानें फिर कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड
चार साल पहले हुई थी शादी

मामले की सूचना मिलने पर फतेहपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. इसके बाद उसने शव को अपने कब्जे में लेकर अनुग्रह नरायण मगध मेडिकल कॉलज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक शत्रुघ्न कुमार वर्ष 2020 मे ही सुषमा के साथ शादी हुई थी. इन दोनों को एक 8 माह की बच्ची है.

कार सवार फरार

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि शत्रुघ्न अपनी पत्नी सुषमा के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें शत्रुघ्न कुमार की मौत हो गई और उसकी पत्मी गंभीर रुप से जख्मी हो गई है. घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार फरार हो गया है. उसकी तलाश हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें