21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: बेगूसराय में पत्नी को रील बनाने से रोकना पति को पड़ा महंगा, परिजनों के साथ मिलकर उतारा मौत...

बिहार: बेगूसराय में पत्नी को रील बनाने से रोकना पति को पड़ा महंगा, परिजनों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में पत्नी को रील बनाने से रोकना पति को भारी पड़ गया है. पति ने पत्नी को रील बनाने से रोका तो महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है.

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में पत्नी को रील बनाने से रोकना पति को महंगा पड़ गया है. पत्नी ने अपने घर वालों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है. यह पूरी वारदात खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव की है. यहां पत्नी के रील बनाने से परेशान पति ने रील बनाने पर इसका विरोध किया था. इसके बाद पत्नी और ससुराल वालों ने पति को मौत के घाट उतार दिया है. फिलहाल, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के नरहन गांव निवासी महेश्वर कुमार राय के रुप में की गई है. बताया जाता है कि छह से सात साल पहले इसकी शादी फफौत गांव की रहने वाली रानी कुमारी के साथ में हुई है. यह कोलकाता में काम करता था.

इंस्टाग्राम पर रील बनाने का पति ने किया था विरोध

महेश्वर हाल ही में कोलकाता से अपने घर आया था. इसकी पत्नी इंस्टाग्राम पर रील वीडियो बनाकर डालती थी. इसका पति ने विरोध किया था. लेकिन, रानी रील बनाना बंद नहीं करना चाहती थी. पति के रोकने से नाराज होकर इसने अपने ही पति की हत्या की घटना को अंजाम दिया है. वारदात के दौरान महिला अपने मायके में रह रही थी. महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस को घटना की सूचना दी गई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Also Read: बिहार: अहमदाबाद- पटना एक्सप्रेस का बदला मार्ग, कई ट्रेनों का स्टेशन पर बढ़ा ठहराव, चेक करें पूरा रूट
पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

शख्स की पत्नी ने पहले उसे अपने परिजनों से पिटवाया था. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है. मृतक के परिजनों ने जानकारी दी है कि उसकी पत्नी रील्स वीडियो बनाती थी. इसका विरोध करने पर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस के द्वारा हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: पटना में देश का एकमात्र मंदिर, जहां मां सीता की है अकेली मूर्ति, जानिए यहां कब पधारी थीं माता जानकी..
वृद्ध महिला की इलाज के दौरान मौत

इधर, खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रेक के समीप जख्मी मिली वृद्ध महिला की इलाज के दौरान भागलपुर में मौत हो गयी. बताया जाता है बीते 28 दिसंबर को अलौली पुलिस ने रामपुर रेलवे ट्रेक के समीप वृद्ध महिला को जख्मी अवस्था में बरामद किया था. बरामद अलौली निवासी देवकरण यादव की पत्नी क्रांति देवी का इलाज भागलपुर में किया जा रहा था. इलाज के दौरान क्रांति देवी की मौत हो गयी. इससे पहले मृतका क्रांति देवी के पुत्र मनीष कुमार ने थाना में आवेदन देकर पत्नी के प्रेमी धर्मवीर कुमार द्वारा मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कराया था. मनीष ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी व धर्मवीर कुमार ने मिलकर उनकी मां का हत्या करने का प्रयास किया था. बताया जाता है कि धर्मवीर व मनीष की पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. मनीष की पत्नी का चल रहे अफेयर का क्रांति देवी ने विरोध किया था. जिससे आक्रोशित होकर मनीष की पत्नी व धर्मवीर ने क्रांती देवी पर हमला कर दिया था. जिसके कारण क्रांति देवी बूरी तरह जख्मी हो गयी. महिला की इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इधर, पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही मनीष की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Also Read: कोहरे का कहरः दिल्ली से दरभंगा जा रही फ्लाइट डायवर्ट होकर पटना पहुंची, महानंदा समेत दो ट्रेन रद्द
चोर को मारपीट कर जख्मी करने के मामले में अज्ञात पर मामला दर्ज

भागलपुर के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मुंशी पट्टी में चोर की पिटाई मामले में थाना के पुअनि किरण सोनी ने अज्ञात के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज किया है. गृहस्वामी अर्जुन कुमार के घर पर चोरी करते दो व्यक्ति को पकड़े जाने के बाद मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. पकड़े गये दो चोर शाहाबाद के सन्नी कुमार व अभिषेक आनंद उर्फ कृष्ण आनंद को अज्ञात लोगों ने पिटाई कर जख्मी कर दिया था. पकड़े गये चोर से पुलिस ने दो कट्टा व मोबाइल बरामद करते दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों जख्मी को पुलिस इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले गयी, जहां से एक जख्मी सन्नी कुमार को चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया था. पुलिस की देख रेख में इलाज कराया गया. दूसरे गिरफ्तार जख्मी को रेफरल अस्पताल में इलाज के बाद न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें