27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘आडवाणी जी पाकिस्तानी हैं..’ राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के मुजरे वाले बयान पर भी किया पलटवार..

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लाल कृष्ण आडवाणी को पाकिस्तानी कह दिया. पीएम मोदी पर भी उन्होंने हमला बोला.

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार व मतदान के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा में अपने संबोधन में पाकिस्तान का जिक्र लगातार कर रहे हैं. इससे जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राजद नेता राबड़ी देवी ने तीखे हमले किए. उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी को पाकिस्तानी कह दिया. राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के मुजरे वाले बयान का भी जवाब दिया.

राबड़ी देवी ने किया पलटवार..

राबड़ी देवी से जब पत्रकारों ने पीएम मोदी के भाषण के कुछ अंशों को लेकर सवाल किए कि आरोप है कि पाकिस्तान से जिहादियों के द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है तो राबड़ी देवी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो उनकी एजेंसी क्या कर रही है. क्या भारत सरकार की एजेंसी और प्रधानमंत्री फेल हो गए. राबड़ी देवी ने कहा कि अब प्रधानमंत्री जाने वाले हैं तो वो पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहें. देश और बिहार के लोगों को पाकिस्तान भेजते रहें.

आडवाणी को पाकिस्तानी कहने की वजह बतायी..

राबड़ी देवी ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. लालकृष्ण आडवाणी को पाकिस्तानी कहने के पीछे की वजह भी उन्होंने बतायी और कहा कि वो खुद बता रहे थे कभी कि वो पाकिस्तान से पलायन करके यहां आ गए हैं.

पीएम के मुजरे वाले बयान पर किया पलटवार

वहीं राबड़ी देवी से जब पीएम मोदी के मुजरे वाले बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब भी उसी अंदाज में दिया और कहा कि प्रधानमंत्री क्या करते हैं. तबला बजाते हैं? राबड़ी देवी ने इंडिया गठबंधन की जीत का वादा किया.

पीएम मोदी करते रहे हैं हमला..

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार को लेकर बिहार लगातार आ रहे हैं. जनसभा में अपने संबोधन के जरिए विपक्ष पर आरोप लगाते हैं कि ये लोग पाकिस्तान के एटम बम का डर दिखाते हैं. वहीं आतंवाद के मुद्दे पर भी पाकिस्तान का जिक्र करके भाजपा के शीर्ष नेता विपक्ष को घेरते हैं.

खबर अपडेट की जा रही है..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें