34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रभात खबर के पत्रकार को जमुई में मारी गोली, अस्पताल में मौत, इलाके में मचा हड़कंप

जमुई के सिमुलतल्ला में प्रभात खबर के एक पत्रकार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश और हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि पत्रकार को तीन गोली मारी गयी थी.

जमुई के सिमुलतल्ला में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रभात खबर के एक पत्रकार की हत्या कर दी है. 35 वर्षीय मृतक पत्रकार गोकुल कुमार सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के लीलावरण गांव के रहने वाले थे. वो संस्थान में रिपोर्टर के पद पर कार्यरत थे. घटना के बाद से इलाके के लोगों में बड़ा आक्रोश और हड़कंप व्याप्त है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में लग गयी है. पुलिस ने अनुसार, हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है. आसपास के लोगों का कहना है कि पांच लोग बाइक पर सवार होकर आए थे. अपराधी देखने में पेशेवर थे.

रिपोर्टर गोकुल को मारी तीन गोली

मृतक रिपोर्टर गोकुल कुमार को पांच अपराधियों ने घेरकर तीन गोली मारी है. बताया जा रहा है कि एक गोली कनपटी, दूसरा सीने और तीसरा गोली पीठ में मारी गयी है. गोली लगने से उनकी मौत हो गयी. इस घटना से इलाके के पत्रकारों में शोक व्याप्त है. गोकुल कुमार ने पिता नागेंद्र यादव ने कहा कि घर से एक किलोमीटर दूर पांच अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि उनका घर के पास एक खेत है. उसमें मकई लगी हुई है. खेत में दवा का छिड़काव करना था. गोकुल इसके लिए दवा लाने बाजार जा रहे थे. तभी रास्ते में घेरकर उन्हें गोली मारी गयी.

Also Read: Bihar: जमुई में कांवरियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, 9 श्रद्धालु गंभीर हालत में जख्मी, 1 पटना रेफर
चुनाव में हुई दुश्मनी के कारण हत्या का शक

गोकुल के पिता नागेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने गोली मारकर भागते पांचों अपराधियों को देखा है. पिछले पंचायत चुनाव में गोकुल ने अपनी पत्नी को मुखिया के पद पर चुनाव लड़ाया था. तभी से मेरे बेटे के बहुत सारे दुश्मन हो गए थे. गोकुल की हत्या चुनाव में हुई रंजिश के कारण हुई है. वही सिमुलतल्ला थानाध्यक्ष विद्यानंद कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें