21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeफोटो12th Fail OTT Release: विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट और...

12th Fail OTT Release: विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट और टाइम

12th Fail OTT Release: 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया गया था. यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है. अब ये ओटीटी पर दस्तक देने वाली है.

undefined

12th Fail OTT Release: विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. रिलीज के दौरान कंगना रनौत की ‘तेजस’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी.

undefined

फिल्म में मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. हालांकि अगर अभी तक आपने ये मूवी नहीं देखी है, तो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

undefined

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के डिजिटली जी5 पर रिलीज होने की संभावना है, क्योंकि जी स्टूडियोज के पास वितरण अधिकार हैं. हालांकि, कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

undefined

इसी तरह, फिल्म की कोई रिलीज़ डेट नहीं है, लेकिन रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह जनवरी 2024 की शुरुआत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी.

undefined

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म उनके द्वारा लिखित और निर्देशित दोनों है. विनोद चोपड़ा फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित यह फिल्म अनुराग पाठक की इसी नाम की किताब का रीमेक है.

undefined

यह मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन यात्रा का वर्णन करता है, जिन्होंने भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी का पद हासिल करने के लिए गरीबी पर काबू पाया.

undefined

फिल्म एक युवा व्यक्ति मनोज कुमार शर्मा की कहानी बताती है, जो काफी गरीब है, लेकिन एक पुलिस अधिकारी बनने का सपना देखता है. अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, उन्होंने नई दिल्ली में यूपीएससी परीक्षा के लिए अध्ययन करने का निर्णय लिया. उसे अपनी पढ़ाई जारी रखने के साथ-साथ शहर में जीवन यापन करने के लिए कई संघर्षों से गुजरना पड़ता है.

undefined

एक इंटरव्यू में, विक्रांत मैसी ने कहा, “मैंने वास्तव में खुद को फिर से खोजा है और मुझे बहुत अच्छी तरह से याद है कि मैंने 2017 में खुद को एक अभिनेता के रूप में फिर से खोजा था, जब मैंने कोंकणा सेन शर्मा के साथ ‘डेथ इन द गंज’ की थी. मुझे बहुत गहराई से याद है.

undefined

क्रिकेटर शुभमन गिल ने भी 12वीं फेल की तारीफ की. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, बहुत प्रेरणादायक फिल्म. 12वीं फेल मूवी बताती है कि भारत किस बारे में है, प्यार के लिए इसे जरूर देखें, युवाओं को अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें