1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. petrol diesel price tej pratap yadav target pm modi beard look rjd leader make strange comment over petrol diesel price hike upl

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के बहाने Tej Pratap Yadav ने पीएम मोदी की दाढ़ी पर साधा निशाना, कह डाली अजीब बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लगातार सातवें दिन पेट्रोल-डीजल महंगा हुआ है.
लगातार सातवें दिन पेट्रोल-डीजल महंगा हुआ है.
FIle

Petrol Diesel Price: बिहार की सियासत (Bihar Politics) में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमलावर हैं. पहले कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) और अब पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Rate) के बढते दाम को लेकर ने अजीब बयान दिया है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि का सिलसिला लगातार जारी है. कई राज्‍यों में तो पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के करीब पहुंच जाने के बाद यह मसला काफी चर्चा में आ गया है. बिहार में भी डीजल अब 84 रुपये को पार कर गया है. पेट्रोल पहले से ही 90 रुपये लीटर से ऊपर चल रहा है. हालांकि, बिहार में डीजल-पेट्रोल की कीमतें फिलहाल कई राज्‍यों से कम हैं.

सोमवार को हसनपुर से राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने तेल की बढ़ती कीमत को पीएम मोदी की दाढ़ी के साथ जोड़ने की कोशिश की. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अन्तर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो…. हालांकि इस ट्वीट में तेज प्रताप ने किसी का नाम नहीं लिखा. उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया.

बता दें कि पीएम मोदी की दाढ़ी इन दिनों चर्चा में है. संसद में उनकी बढ़ती दाढ़ी पर विपक्ष ने तंज कसा, तो भाजपा ने विरोध जताया. पाकिस्तान तक में उनकी बढ़ती दाढ़ी पर चर्चा हो गई. अब इसी क्रम में तेज प्रताप यादव भी शामिल हो गए है. तेजप्रताप यादव ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन नहीं लेने के कारण पीएम मोदी से सवाल पूछे थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें