1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. youth murdered in patna naubatpur relatives accuse in laws of murder asj

पटना के नौबतपुर में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

मृतक की पहचान शंकर यादव के 30 वर्षीय पुत्र सुडु कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक अपने ऑटो में सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना थाना
पटना थाना
प्रभात खबर

नौबतपुर. राजधानी में हत्या का दौर चल रहा है, प्रशासन वारदात को रोकने में पूरी तरह फेल साबित हो रही है. एक बार फिर नौबतपुर थाने के प्राथमिक विद्यालय मलाही खंधा स्कूल के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. मृतक की पहचान शंकर यादव के 30 वर्षीय पुत्र सुडु कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक अपने ऑटो में सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी

गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तबतक अपराधी मौके से फरार हो गया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नौबतपुर पुलिस और खुद थानाध्यक्ष सम्राट दीपक दल बल के साथ गांव में पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पटना एम्स भेजकर इस मामले में आगे की जांच शुरू की.

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

मृतक युवक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि सुड्डू कुमार की हत्या ससुराल वालों ने की है. भाई ने बताया कि 2016 में सुड्डू की शादी हुई थी. इसके बाद से ससुराल वालों से विवाद चल रहा था. सुड्डू के साढू ने ही हत्या करवाया है. मृतक के भाई के अनुसार सुड्डू की पत्नी का उसके साढ़ू के साथ अवैध संबंध चल रहा था. इसी को लेकर सुड्डू के साथ लगातार विवाद होते रहता था.

अवैध संबंध को लेकर की गई हत्या

मृतक के भाई ने बताया कि होली के बाद उसकी पत्नी को उसका साढ़ू खुद से लेकर ससुराल चला गया. इसके बाद विवाद और आगे बढ़ गया. यहां तक कि कई बार मारपीट भी हुई. भाई सुनील कुमार ने साडू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अवैध संबंध को लेकर ही गोली मारकर हत्या की गई है. इधर मौत के बाद मृतक की पत्नी भी थाना पहुंची. पति की हत्या के बाद वह भी सदमे में है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

आवेदन मिलने के बाद होगी कार्रवाई

पूरे मामले पर नौबतपुर थाने के एसआई ओपी राम ने बताया कि फिलहाल हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. परिजनों के आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- अजीत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें