1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. woman molested in patna digha ps doctor father and son beat up husband for protesting latest crime news

दीघा में महिला के साथ छेड़खानी: विरोध करने पर डॉक्टर बाप-बेटे ने पति को भी पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला के साथ छेड़खानी
महिला के साथ छेड़खानी
सोशल मीडिया

पटना. राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़खानीका मामला सामने आया है. छेड़खानी का आरोप डॉक्टर बाप-बेटे पर लगा है. यह मामला पूरा मामला बुधवार देर रात की है.

महिला के साथ छेड़खानी का विरोध करने डॉक्टर बाप-बेटे ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके साथ ही उनपर आरोप है कि दहशत फैलाने के उदेश्य से 4 राउंड फायरिंग भी की गई. इस मामले को लेकर दीघा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एफआईआर भी दर्ज कर्या गया है.

पुलिस के अनुसार दीघा के बांस कोठी के गेट नंबर-95 के पास निरंजन कुमार का घर है। निरंजन बांकीपुर बस स्टैंड डिपो में बेल्डर का काम करता हैं. जबकि, घर के बाहर ही एक दुकान है, जिसे उनकी पत्नी कंचन देवी चलाती हैं. घर और दुकान में कम स्पेस होने की वजह से पास में ही निरंजन ने किराया का भी घर ले रखा है. वहीं वे अपने परिवार के साथ रहते हैं.

बुधवार की रात निरंजन ड्यूटी से वापस अपने घर लौटे थे. पत्नी ने भी अपनी दुकान बंद कर उनके साथ चलने लगी. बेटा बाइक पर बैठा था, जबकि, पत्नी पैदल ही चल रही थी. इसी क्रम में आस पास में रहने वाले डॉ. नरेश का बेटा डॉ. निशांत उर्फ सोनू ने पैदल चल रही पत्नी को जोरदार टक्कर मार दी. फिर उसके साथ छेड़खानी करना शुरु कर दिया. उसके पति ने जब इसका विरोध किया तो वो गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. शोर सुनकर उसके घर के अंदर से उसके डॉक्टर पिता समेत कई लोग आ गए. वे सभी ने मिलकर निरंजन और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. जख्मी पति-पत्नी को दानापुर हॉस्पिटल में इलाज कराया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें