1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. upendra kushwaha said nitish government will run by hammering for the whole 5 years

उपेन्द्र कुशवाहा का दावा, पूरे 5 साल खूंटा ठोककर चलेगी नीतीश सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा
नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा
File

पटना. बिहार में नीतीश कुमार जी की सरकार पूरे 5 साल तक खूंटा ठोक कर चलेगी. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग मंसूबा पाल रखे हैं कि 5 साल से कुछ इधर-उधर हो सकता है, उनको निराशा हाथ लगेगी. जदयू नेता अपनी यात्रा को लेकर डेहरी ऑन सोन पहुंचे थे.

इससे पहले डेहरी ऑन सोन में एक प्राइवेट होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड बिहार में एक नंबर की पार्टी बनकर रहेगी. कोई उसे ऐसा होने से नहीं रोक सकता. उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन में रहकर जो लोग गठबंधन के साथियों को हराने की साजिश रचते हैं, ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा. 1995 से सीएम नीतीश कुमार ने जिस धारा को लेकर आगे बढ़ाया है बिहार में उस धारा को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा.

दो दिवसीय दौरा के क्रम में उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को डेहरी ऑन सोन के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके साथ ही काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी, बिक्रमगंज, नासरीगंज, नोखा आदि इलाके में उन्होंने दौरा किया. इस दौरान इलाके के तमाम जदयू नेता और कार्यकर्ता उनके साथ दिख रहे हैं. उनके कार्यक्रमों में भीड़ उमड़ रही है तथा स्थानीय स्तर पर के ज्यादातर नेता उनके करीब होना चाह रहे हैं. जदयू में आने के उपरांत रोहतास में उनकी यह पहली राजनीतिक यात्रा है. उनकी इस यात्रा के दौरान पूर्व मंत्री जदयू नेता जय कुमार सिंह, जदयू नेता आलोक सिंह के अलावे पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह, डॉ. अशोक कुमार श्याम बिहारी राम, जिला प्रवक्ता रिंकू सिंह सहित कई नेता उनके काफिले में शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें