1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. upendra kushwaha janata dal united returned to patna after padyatra told lethargy among jdu workers of bihar avh

बिहार के JDU कार्यकर्ताओं में सुस्ती, लोग अफसरशाही से नाराज, पदयात्रा कर पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा का बयान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा
फाइल फोटो

जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा चार जिले के प्रवास से पटना लौटने पर शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि सभी जगह सीएम नीतीश कुमार के प्रति लोगों में विश्वास दिखा. हालांकि स्थानीय अधिकारियों से लोगों को बहुत नाराजगी है. लोगों की शिकायतों को दूर करने की कोशिश की जायेगी. इस संबंध में जो भी उचित होगा, वो सरकार की ओर से किया जाएगा. कुशवाहा ने आगे कहा कि जेडीयू का संगठन अभी सुस्त हो गया है.

जदयू संगठन के बारे में कुशवाहा ने कहा कि कोरोना सहित अन्य वजहों से संगठन में सुस्ती है. प्रवास कार्यक्रम में आरसीपी सिंह का फोटो नहीं लगाने पर उन्होंने कहा कि किसी की तस्वीर लगाने का कोई मतलब नहीं था. पार्टी की ओर से या उनकी तरफ से कहीं भी पोस्टर नहीं लगाया गया था. कुशवाहा ने आगे कहा कि जब मेरा और नीतीश जी का ही पोस्टर नहीं लगा था, तो दूसरों की बात कहां से आती है.

18 जुलाई को जदयू की मीटिंग में शामिल होने पर असमंजस- 18 जुलाई को जदयू की प्रस्तावित बैठक में शामिल होने के बारे में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बैठक में आने का आमंत्रण दिया गया है. हालांकि उसी दिन उनकी यात्रा औरंगाबाद में है. ऐसे में दोनों में से कहीं एक ही जगह रह सकेंगे. जदयू की 18 जुलाई की महत्वपूर्ण मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार सहित कई वरिष्ठ नेताओं को शामिल रहने की संभावना है. इस मीटिंग में पार्टी अपने अगले कार्यक्रमों की घोषणा कर सकती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें