1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. update recruitment for various posts in east central railway latest news walk in interview rjs

ईस्ट सेंट्रल रेलवे में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, जानिए कब होगा walk-in-interview

जीडीएमओ और अन्य पदों पर ईस्ट सेंट्रल रेलवे में भर्ती निकली है. रेलवे ने योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ईस्ट सेंट्रल रेलवे में निकली विभिन्न पदों पर निकली भर्ती
ईस्ट सेंट्रल रेलवे में निकली विभिन्न पदों पर निकली भर्ती
social media

पटना. जीडीएमओ और अन्य पदों पर ईस्ट सेंट्रल रेलवे में भर्ती निकली है. रेलवे ने योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट जो इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों वे ईस्ट सेंट्रल रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए साक्षात्कार 22 नवंबर 2021 के दिन होंगे. जिनके लिए पहले से अप्लाई करना होगा.

वैकेंसी डिटेल –

ईस्ट सेंट्रल रेलवे में निकले पदों का विवरण इस प्रकार है –

ऑर्थोपीडीशियन – 1 पद

फिजीशियन – 2 पद

जीडीएमओ – 2 पद

शैक्षणिक योग्यता

ऑर्थोपीडीशियन पद के लिए शैक्षिक योग्यता एमएस या डीएनबी (MS or DNB) है. डी.ऑर्थो (D.Ortho) किए कैंडिडेट्स भी अप्लाई कर सकते हैं. अगर ये कैंडिडेट्स उपलब्ध नहीं हुए तो एमएस/जनरल सर्जरी फिर एमडी/मेडिसिन फिर जीडीएमओ को वरीयता दी जाएगी. कैंडिडेट को कम से कम दो साल का अनुभव भी होना चाहिए.

फिजीशियन पद के लिए एमडी/मेडिसिन या डीएनबी/मेडिसिन किए कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. अगर ये कैंडिडेट्स उपलब्ध नहीं हुए तो आईसीयू/ट्रामा में दो साल का अनुभव वाले जीडीएमओ कैंडिडेट्स को वरीयता दी जाएगी.

इसी तरह जीडीएमओ पद के लिए एमबीबीएस किए उन कैंडिडेट्स को मौका दिया जाएगा जिनके पास आईसीयू/ट्रामा में दो साल का काम करने का अनुभव हो.

यहां होंगे साक्षात्कार

साक्षात्कार सेंट्रल कम सुपर स्पेशियेलिटी हॉस्पिटल/ईसीआर/पटना में आयोजित होंगे. कांट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर पदों के लिए इच्छुक कैंडिडटे्स का साक्षात्कार सुबह दस बजे के पहले अपने आवेदन सबमिट करने हैं. आवेदन के साथ सभी जरूरी दस्तावेज और सेल्फ अटेस्टेड फोटकॉपीज जरूर लगाएं. वॉक-इन-इंटरव्यू में जाते समय ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्स अपने साथ जरूर ले जाएं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें