1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two youth drowned in ganga in patna on mahalaya 2021 one missing as sdrf rescue continues skt

Bihar: महाल्या के दिन पटना में दर्दनाक हादसा, गंगाजल लेने गये दो युवक नदी में डूबे, 1 लापता

पटना में महाल्या के दिन गंगाजल लाने गये दो युवक नदी में डूब गये. जिसमें एक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया लेकिन दूसरा युवक अभी तक लापता बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गंगाजल लेने गये दो युवक नदी में डूबे
गंगाजल लेने गये दो युवक नदी में डूबे
सांकेतिक फोटो (social media)

आज महाल्या के दिन देशभर में जहां उत्साह का माहौल है वहीं राजधानी पटना में इस दिन एक दुर्भागयपूर्ण घटना घट गयी है. गंगा नदी में दो युवक डूब गये हैं जिसमें एक युवक को बचाया गया है लेकिन दूसरा अभी लापता ही बताया जा रहा है. दोनों युवक पूजा के लिए गंगाजल लाने गये थे जिस दौरान ये हादसा हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिले के खुसरूपुर थाना के आदिलपुर घाट पर आज महाल्या के दिन दो युवक गंगाजल लेने पहुंचे. लेकिन इस दौरान वो नदी में डूबने लगे. युवकों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने एक युवक को किसी तरह बचा लिया लेकिन दूसरा युवक नदी की गहराई में डूब गया.घटना की जानकारी मिलने पर SDRF की टीम मौके पर पहुंची. लापता युवक की तलाश जारी है. वहीं परिजनों के लिए खुशी का माहौल अचानक गम में तब्दील हो गया है.

बता दें कि एक दिन पहले ही फतूहा में गंगा नहाने के दौरान ऐसा हादसा हो चुका है. जब दरियापुर स्थित कटैयाघाट पर बुधवार को स्नान करने के दौरान एक दंपती गंगा की तेज धार में बह गए. स्थानीय लोगों ने पत्नी को डूबने से तो बचा लिया था लेकिन पति को नहीं बचा सके और डूबने से उनकी मौत हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें