1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two student commit suicide in bihar in shock of sushant singh rajputs death

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में पटना में छात्रा और नालंदा में छात्र ने की खुदकुशी

By Kaushal Kishor
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Prabhatkhabar

पटना : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद सभी लोग सदमे में हैं. बिहार की राजधानी पटना में जन्मे पले-बढ़े सुशांत सिंह राजपूत के फैन अन्य राज्यों की तरह यहां भी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बिहार में दो छात्र-छात्राओं द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है. वहीं, बिहार के पटना में एक छात्रा और नालंदा में एक द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गया. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राजधानी पटना के कदमकुआ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर स्थित रोड नंबर 12 में 17 वर्षीया एक छात्रा द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. दिन भर सुशांत की खुदकुशी की खबर टीवी पर देखती रही. देर रात घर वालों ने खुदकुशी की कोशिश करते देख कर उतारा. वह लगातार उल्टी कर रही थी. आनन-फानन में घरवाले उसे लेकर पीएमसीएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि छात्रा ने इस साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी. परीक्षा ठीक नहीं होने के कारण वह अवसाद में थी.

वहीं, दूसरी ओर नालंदा में एक छात्र द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत का फैन था. वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं. घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है. खुदकुशी से पहले छात्र ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' रात में देखी और मंगलवार की सुबह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में दरवाजा बंद कर खुदकुशी कर ली.

छात्र के काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन खोजते हुए मौके पर पहुंचे और छात्र को देखा तो चीख-पुकार मच गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची चंडी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रितु राज कुमार के मुताबिक, सुशांत सिंह की मौत की खबर से छात्र डिप्रेशन में था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें