26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेठुली गांव में फायरिंग मामले में फतुहा प्रखंड प्रमुख सहित दस लोग गिरफ्तार

पटना. जठुली में दो गुटों के बीच सोमवार को हुए पथराव व फायरिंग मामले में पटना पुलिस की टीम ने एसटीएफ के सहयोग से फतुहा प्रखंड के प्रमुख रजनीश कुमार सिंह सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पटना. जठुली में दो गुटों के बीच सोमवार को हुए पथराव व फायरिंग मामले में पटना पुलिस की टीम ने एसटीएफ के सहयोग से फतुहा प्रखंड के प्रमुख रजनीश कुमार सिंह सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगाें के पास से प्वाइंट थ्री फिफ्टीन की छह लाइसेंसी राइफल, एक पिस्टल, एक रिपीटर राइफल, एक दोनाली बंदूक, 161 कारतूस, स्पोटिंग राइफल के 29 कारतूस, मारुति ब्रेजा कार, फॉर्च्यूनर कार, नौ खोखे व 13 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. पकड़े गये लोगों में फतुहा के चकबिहरी गांव निवासी व प्रमुख रजनीश कुमार के अलावा फतुहा नयका रोड सिकंदरपुर निवासी कुणाल सिंह, पिंकू कुमार, सहेंद्र कुमार, पंचरूखिया चकसूरत निवासी संजीव कुमार, फतुहा प्रहलादचक निवासी अनिरूद्ध कुमार, बक्सर के सिमरी निवासी हरिमोहन राय, रांची के रातुर पीरी निवासी कुमार वशिष्ठ नारायण, हजारीबाग के इचाक के उड़का गांव निवासी अजीत राम, रांची के नामकुम निवासी रंगनाथ पांडेय शामिल हैं. नदी थाने के जेठुली में 20 फरवरी, 2023 को दो गुटों के बीच पार्किंग को लेकर हुई भिड़ंत में गौतम, रौशन, मुनारिक राय व चनारिक राय की हत्या हो गयी थी. हत्या के आरोप में पुलिस ने उमेश राय व बच्चा राय सहित अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. करीब एक सप्ताह पहले ही दोनों को जमानत मिल गयी थी. दोनों भाई फिर से अपना वर्चस्व स्थापित करने की कोशिश में थे. इसी क्रम में उमेश राय ने फतुहा के प्रमुख रजनीश व अन्य को बुलाया था. नदी थाने में पुलिस ने अपने बयान पर 43 नामजद व 200 अज्ञात के खिलाफ केस 179/24 दर्ज किया गया है. इस केस में गिरफ्तार 10 लोगों के अलावा उमेश राय, बच्चा राय उर्फ सतीश राय व अन्य को आरोपित बनाया गया है. ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने बताया कि पकड़े गये लोग उमेश व बच्चा राय के गुट से जुड़े हुए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें