1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav missing from rjd poster in bihar politics after internal fight tejashwi yadav avh

Bihar Politics: अब राजद के पोस्टर से गायब हो गए तेज प्रताप यादव! बिहार के सियासी गलियारों में चर्चा तेज

मंगलवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी के मिलन समारोह के पोस्‍टर पर लालू प्रसाद , राबड़ी देवी और तेजस्‍वी यादव नजर आ रहे हैं, पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह भी पोस्टर में हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजद के पोस्टर से गायब हो गए तेज प्रताप यादव
राजद के पोस्टर से गायब हो गए तेज प्रताप यादव
Twitter

राजद के बैनरों एवं पोस्टरों पर फोटो की वजह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप में मतभेद सतह पर आ गये हैं. राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक मिलन समारोह के संदर्भ में लगे बैनर-पोस्टर में तेजस्वी गायब दिखे. इसको लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इससे पहले तेज प्रताप के आयोजनों से तेजस्वी यादव का फोटो भी गायब था. जिसको लेकर तमाम विवाद उठ खड़ा हुआ था, जो अब तक जारी है.

मंगलवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी के मिलन समारोह के पोस्‍टर पर लालू प्रसाद , राबड़ी देवी और तेजस्‍वी यादव नजर आ रहे हैं, पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह भी पोस्टर में हैं. इन पोस्टरों पर पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल वारी सिद्धीकी, श्याम रजक और आलोक मेहता तक के फोटो दिखे. लेकिन पोस्टर से तेज प्रताप गायब रहे.

राजद के सियासी जानकारों के मुताबिक बहुत जल्द पार्टी का एक विशेष प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किया जा रहा है. उसके लिए पोस्टर बैनर भी तैयार किये जा रहे हैं. हालांकि अभी पार्टी ने इस संदर्भ में भनक नहीं लगने दी है कि प्रशिक्षण शिविर में किन- किन नेताओं को प्रशिक्षण देने वालों को रखा जायेगा.

तेजस्वी हो गए थे पोस्टक से गायब- इससे पहले तेज प्रताप का एक पोस्टर कृष्ण जन्माष्टमी पर पटना के सड़कों पर लगाया गया था. इस पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं थी. वहीं जब इस पर बवाल शुरू हुआ, तो तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया, जिसमें लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के साथ वे शुभकामनाएं दे रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें