1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav iftar party invitation to amit shah on rabri house as posted on his social media accounts skt

'अल्लाह की राह' बता तेज प्रताप यादव ने अमित शाह को दिया इफ्तार दावत का न्योता, जानें लोगों की प्रतिक्रिया

तेज प्रताप यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को इफ्तार दावत का न्योता दिया है.सोशल मीडिया पर इस आमंत्रण पत्र को पोस्ट करते हुए उन्होंने राम, रहीम और अल्लाह की राह का जिक्र किया है. जानिये लोगों की प्रतिक्रिया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव व गृह मंत्री अमित शाह
तेज प्रताप यादव व गृह मंत्री अमित शाह
प्रभात खबर

बिहार के सियासी गलियारे में होने वाली इफ्तार पार्टी में सियासत का जायका भी खूब फेमस रहा है. रमजान के महीने में अब राबड़ी आवास में भी इफ्तार के दावत का आयोजन किया जा रहा है. यह इफ्तार शुक्रवार के दिन रखा गया है. लेकिन इस पार्टी में इस बार लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को आमंत्रित किया है. इस आमंत्रण पत्र को तेज प्रताप ने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है. तेज प्रताप ने अलग और सियासी तरीके से ये आमंत्रण दिया है.

दोनों की गरज अल्लाह से है...

तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज व ट्वीटर हैंडल से इफ्तार का आमंत्रण पत्र पोस्ट किया. जो केंद्रीय मंत्री अमित शाह के नाम है. तेज प्रताप ने इस आमंत्रण कार्ड के साथ राबड़ी आवास यानी आयोजनस्थल पर स्वागत किया है. साथ ही राम, रहीम और अल्लाह का भी जिक्र किया. तेज प्रताप ने लिखा कि तुम राम कहो, वो रहीम कहें, दोनों की गरज अल्लाह से है. तुम दीन कहो, वो धर्म कहें, मंशा तो उसी की राह से है.

अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं...

तेज प्रताप के इस आमंत्रण पोस्ट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी कमेंट की गयी हैं. जमीन खान ने लिखा कि वो नहीं आएंगे.प्रमोद यादव इसे ग्रीन पॉलिटिक्स बताते हैं. रंजन कुमार सिंह लिखते हैं कि हमारी गरज राम से है. किसी ने पोस्ट पर तेज प्रताप की चुटकी ली तो किसी ने कहा कि वो बिल्कुल सही हैं और आपस में प्रेम से ही रहना चाहिए.

बुलडोजर एक्शन का विरोध

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने हाल में दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान हुए हिंसा के बाद सरकार के द्वारा अतिक्रमण पर बुलडोजर से कार्रवाई करने के मुद्दे पर ट्वीट किया था. उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. वहीं तेजस्वी यावद ने भी बुलडोजर से ढाहे जाने वाली कार्रवाई को धर्म विशेष पर टारगेट बताया था.

बिहारी में सियासी दावत

गौरतलब है कि रमजान को लेकर बिहार के सियासी गलियारे में इफ्तार दावत का आयोजन किया जा रहा है. शुक्रवार को राबड़ी परिवार इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहा है.इससे पहले सांसद सुशील मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व मंत्री जमा खान वगैरह ने दावत का आयोजन किया हुआ है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें