1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput were about to open the secret by holding a press conference on the death of secretary disha also claimed that sushants close friend about ankita lokhande and riya chakravarthi news today

सेक्रेटरी की मौत पर प्रेस कांफ्रेंस कर राज खोलने वाले थे सुशांत, अंकिता और रिया को लेकर भी उनके करीबी दोस्त ने किया यह दावा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: instagram

पटना: सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी मित्र ने एक टीवी चैनल पर अपनी पहचान छिपाते हुए बड़ा खुलासा किया है. उसने कहा कि सुशांत अपनी सुशांत की पूर्व मैनेजर की मौत के बाद काफी परेशान थे. उन्हें पता हो गया था कि पूर्व मैनेजर की मौत कैसे हुई है? वह फ्लैट में काम करने वाले संदीप को काफी संदिग्ध मान रहे थे. उनका कहना था कि संदीप सब कुछ जानता है. अब मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता.

प्रेस वार्ता करके मीडिया में रखना चाहते थे अपनी बात

उन्होंने यह भी कहा था कि जो हाल जिया खान का हुआ था, वही हाल लोग सुशांत की पूर्व मैनेजर का करना चाहते हैं. यह मैं होने नहीं दूंगा. मैं प्रेस वार्ता करके मीडिया में यह बात रखूंगा. उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक कोर्स करना चाहते थे. इसके संबंध में आठ जून को उन्होंने सुशांत से संपर्क किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ और व्हाट्सएप पर उन्होंने एक मैसेज डाल दिया था. अगले दिन 9 जून को उनकी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी, जिसमें सुशांत ने अपनी परेशानियों के बारे में बताया था. उनकी खास परेशानी पूर्व मैनेजर की मौत थी.

पूर्व मैनेजर पर करते थे विश्वास

पूर्व मैनेजर पर सुशांत काफी विश्वास करते थे. सुशांत ने अपने दोस्त से कहा था कि पहले मैंने अपनी मां को खोया और अब पूर्व मैनेजर को. लेकिन सुशांत पूर्व मैनेजर से जुड़े मामले का खुलासा करते. उससे पहले उनकी मौत हो गयी.

अंकिता लोखंडे और रिया को लेकर कही यह बात

सुशांत के दोस्त ने यह भी बताया कि सुशांत जब भी अंकिता लोखंडे की बात करते थे, तो वह काफी खुश दिखते थे, जिसे मैं समझता था. लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत से ज्यादा बात नहीं हो पाती थी. सुशांत कहते थे कि रिया हमेशा महेश भट्ट के संपर्क में रहती है. सुशांत कई तरह की पसोपेश में थे.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें