1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput death mystery family will demand cbi probe will recommended to central government nitish kumar

Sushant Death Mystery: परिजन की CBI जांच की मांग पर करेंगे केंद्र से सिफारिश : नीतीश कुमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह ने न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग की
सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह ने न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग की
file photo

पटना : सुशांत सिंह राजपूत मौत के रहस्य की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहली बार खुल कर बयान दिया है. नीतीश कुमार ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवाले यदि सीबीआई जांच की मांग करेंगे, तो हम केंद्र सरकार से सिफारिश करेंगे.

सुशांत के चचेरे भाई ने न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग की

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई सह सुपौल जिले के छातापुर से विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने ट्वीट कर कहा है कि ''सुशांत के जांच के लिए गयी बिहार पुलिस के पदाधिकारियों के साथ मुंबई पुलिस का यह रवैया दूर्भाग्यपूर्ण है, इस रवैये से मै बहुत ही हैरान हूं कि आखिर सहयोग करने के बजाय मुंबई पुलिस ओछी हरकत कर रही है. अब तो सिर्फ और सिर्फ सीबीआई ही होनी चाहिए, तभी सुशांत को न्याय मिल सकेगा.''

बिहार के नेताओं के अलावा गर्लफ्रेंड रिया कर चुकी हैं CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य की जांच में बिहार और मुंबई पुलिस जुटी है. वहीं, बिहार के कई नेताओं के अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जीतनराम मांझी, दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर, जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है.

पटना में दर्ज प्राथमिकी पर मुंबई पहुंची बिहार पुलिस, उठाया सवाल

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 44 दिन बाद राजधानी पटना में उनके पिता केके सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. उसके बाद मुंबई पुलिस के सहयोग को लेकर सवाल उठने लगे हैं. मुंबई पुलिस पर पटना पुलिस को सहयोग नहीं किये जाने की बात कही जा रही है. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाये गये थे.

छोटे-बड़े पर्दे से लेकर वेब तक के दर्शकों ने माना अभिनय का लोहा

टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल', 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत करते हुए 'जरा नचके दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शो में दर्शकों के चहेते बने. फिल्म 'काय पो चे' से उन्होंने बॉलीवुड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एमएस धोनी' समेत कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उनका अभिनय यहीं तक सीमित नहीं था. वेब पर रिलीज उनकी फिल्मों को देख कर वहां के दर्शकों ने भी उनके अभिनय का लोहा माना.

Posted BY : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें