1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. supreme court dismisses cbi probe plea in actor sushant singh rajputs death

सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की याचिका खारिज की

By Agency
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस से लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंपने के लिए दायर याचिका गुरुवार को खारिज कर दी.

प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति वी रामासुब्रमणियन की पीठ ने कहा कि मुंबई पुलिस को अपनी जांच करने दीजिये और अगर आपके पास कुछ है, तो इसके लिए बंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर की जा सकती है.

अभिनेता सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई से जांच के लिए याचिका दायर करनेवाली अल्का प्रिया के वकील से पीठ ने कहा, ''अगर आपके पास कुछ ठोस दिखाने के लिए है, तो आप बंबई उच्च न्यायालय जाएं.

मालूम हो कि अभिनेता सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मिला था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को शीर्ष अदालत में एक याचिका दायर कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के साथ पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें