1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sharab taskari in bihar liquor smuggler caught by patna police press vehicle caught by the police news today skt

पटना में प्रेस लिखी गाड़ी से कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा तो देने लगे धौंस, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बरामद शराब
बरामद शराब
प्रभात खबर

पटना में प्रेस की स्टिकर लगी गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी. इसका खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस टीम ने दीघा थाने के जेपी सेतु पर नाकेबंदी कर दो क्रेटा कार को पकड़ लिया. कार से तलाशी के क्रम में 326 लीटर अंग्रेजी शराब की बरामदगी की गयी. इसके साथ ही पांच लोग प्रिंस गुप्ता, अमरोज इकबाल, मो शमीम, मशरूर अहमद व गुलाम सरवर को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये पांचों उत्तरप्रदेश के वाराणसी से शराब की खेप लेकर दानापुर आ रहे थे. लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लग गयी और जेपी सेतु पर ही पकड़ लिया गया. पकड़े गये शराब तस्करों में गुलाम सरवर नालंदा का रहने वाला है और चार अन्य दानापुर के हैं.

पूछताछ में इन लोगों ने पुलिस को बताया है कि ये लोग लंबे समय से शराब बिक्री करने के धंधे में है और पहले भी शराब की खेप पटना ला चुके हैं. सभी अच्छे परिवार से जुड़े हुए हैं लेकिन अधिक पैसा कम समय में कमाने की ललक के कारण शराब तस्कर बन गये. दीघा थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पांच लोगों को पकड़ा गया है और दो कारों से शराब बरामद की गयी हैं.

पुलिस जब इन लोगों को पकड़ कर गाड़ी चेक करने लगी तो ये लोग पुलिस को ऊंची पैरवी होने की धौंस देने लगे. इसके साथ ही अपने आप को प्रेस का स्टाफ भी बताया. लेकिन गाड़ी की चेकिंग हुई तो शराब की बोतलें बरामद की गयीं और सभी की पोल खुल गयी. बरामद शराब की बोतलों में रॉयल चैलेंज व ब्लू प्राइड कंपनी की है. इसके अलावे फ्रूटी पैक भी बरामद किया गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें