1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sharab bandi in bihar liquor news raid in patna hotel latest news 5 arrested with bsnl staff home skt

Bihar News : पटना के होटल में शराब पीते महिला डॉक्टर व 6 इंजीनियर समेत 8 गिरफ्तार, BSNL कर्मी के घर भी रेड

बिहार में शराबबंदी पर पुलिस की कार्रवाई जारी है. पटना के कंकड़बाग एरिया के होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई है. जिसमें एक होटल से 5 युवकों को शराब पार्टी करते पकड़ा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के होटल में शराब पीते महिला डॉक्टर व 6 इंजीनियर समेत 8 गिरफ्तार
पटना के होटल में शराब पीते महिला डॉक्टर व 6 इंजीनियर समेत 8 गिरफ्तार
प्रभात खबर

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कड़े रुख के बाद पटना पुलिस ने शराब के धंधेबाजों और दारू पीने वालों को दबोचने की कार्रवाई तेज कर दी है. शुक्रवार देर शाम ताबड़तोड़ छापेमारी और गिरफ्तारी के बाद शनिवार को भी राजधानी में रेड मारी गई. स्लम एरिया और कंकड़बाग के होटलों में छापा मारा गया और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कंकड़बाग के होटलों में छापेमारी कर डॉक्टर दंपति व 6 इंजीनियरों को शराब के साथ पुलिस ने धरा है.

शनिवार को पटना पुलिस ने कंकड़बाग के 11 होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है. पुलिस ने होटल में रेड मारकर शराब पार्टी कर रहे 6 युवकों को रंगेहाथों दबोचा है. शहर में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने छापेमारी की है. सभी युवक पेशे से इंजीनियर बताये जा रहे हैं.

वहीं इससे पहले दीघा पुलिस और अनुमंडल पुलिस के नेतृत्व में आज शनिवार को घण्टो छपेमारी चली है. जिसमें 50 हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद किये गये. दर्जनों लोगों की गिरफ्तारी की गई है. शराब बनाने वाली कई भट्ठियों को ध्वस्त किया गया. स्लम एरिया मुसहरी में छपेमारी की गई.

कंकड़बाग में पुलिस ने बीएसएनएल के एक कर्मी के घर में भी छापा मारा है. शराब के बोतल के साथ कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. पटना पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर ये रेड मारा है. वहीं कंकड़बाग थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब देर शाम पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी.

पुलिस ने एक होटल से 6 इंजीनियर को शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है. सभी बारात में शामिल होने आये थे. गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को भी पटना पुलिस ने होटलों और स्लम एरिया में छापेमारी की थी. इस दौरान शराब मामले में 25 लोग धराये थे.

पुलिस ने जिन 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है उनमें-

-रोहित कुमार- हैदराबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर

-अनिल -नई दिल्ली

-वीनित जायसवाल- कलकत्ता

-आनंद मंडल- कलकत्ता

-कंचन- नई दिल्ली

-विकास कुमार - मुंबई में इंजीनियर का काम करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें