1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident in sasaram 4 death in car truck accident as 2 death in lakhisarai sadak hadsa skt

सासाराम में ट्रक-कार की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, लखीसराय में पिता-पुत्र सड़क हादसे का शिकार

बिहार के सासाराम और लखीसराय में सड़क हादसे हुए हैं. सासाराम में ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है वहीं लखीसराय में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में भीषण सड़क हादसा
बिहार में भीषण सड़क हादसा
social media

बिहार के सासाराम में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें चार लोगो के मौत की खबर सामने आ रही है. ट्रक और कार की टक्कर होने के कारण इन चारो लोगों की मौत हुई है. वहीं इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है जिसे इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है. वहीं लखीसराय में दो बाइक की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गयी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा रोहतास-कैमूर जिला के चेनारी के सबराबाद के करीब नेशनल हाइवे पर हुआ है. बताया जा रहा है कि कार में सवार एक परिवार बनारस से सासाराम लौट रहे था. इसी दौरान कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में गंभीर रुप से जख्मी हैं जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे का शिकार परिवार सासाराम के मुरादाबाद के हैं. मृतकों में तीन चचेरे भाइ और एक बहनोई बताए जा रहे हैं. सभी कारोबारी थे और वाराणसी में एक भतीजी की शादी की बात करके वापस लौट रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए और चार लोगों की मौत हो गयी.

हादसे के शिकार हुए लोगों में मृतकों की पहचान सासाराम के मुरादाबाद निवासी दिवाकर साव, कृष्णा कुमार, गोपाल प्रसाद, जो आपस में चचेरे भाई थे, के रूप में हुई. इन तीनों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि बहनोई अशोक गुप्ता ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

वहीं दूसरी ओर बिहार के लखीसराय से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां दो बाइक की आमने-सामने से हुई टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना हलसी थाना क्षेत्र के कैंदी नहर के समीप हुई है. कैंदी निवासी जदुनंदन महतो अपने बेटे और पोती के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से एक बाइक से जोरदार टक्कर हुई और सभी लोग जख्मी हो गये. घायल हालत में जदुनंदन महतो के बेटे जीतू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल जदुनंदन महतो की भी मौत हो गई है. उन्हें और पोती पीहू को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें