1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident in anisabad patna hyva truck crushes a woman caused death angry people burnt truck read in patna news today skt

पटना के अनिसाबाद में हाइवा ने बाइक सवार महिला को कुचला, मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

पटना: गर्दनीबाग व बेऊर थाना से सटे अनिसाबाद गोलंबर के पास शुक्रवार की रात करीब 8 बजे एक हाइवा ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में बाइक पर सवार महिला के बेटे व बेटी हल्का घायल हो गये. महिला का नाम 40 वर्षीय मंजू देवी हैं, जो बेऊर मुहल्ले की निवासी थी. महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवा ट्रक में आग लगा दी. आक्रोशित लोगों को देख वाहन का ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हो गये. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर दमकल बुलाकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया.

रिश्तेदार के यहां जा रही थी महिला

बाइक पर सवार मृतका के बेटे विभूति कुमार व बेटी विभा ने बताया कि बेऊर मोड़ अपने घर से तीनों एक साथ निकले थे. बेऊर में ही अपने रिश्तेदार गुड्डू कुमार के घर होकर फिर उन्हें दवा लेने जाना था. ऐसे में बाइपास से फुलवारीशरीफ जा रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों गिर गये. वहीं हाइवा के नीचे मां आ गयी जिससे उनकी मौत हो गयी. वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल को करीब 10 फुट घसीटते ले गया.

बेकाबू भीड़ ने हाइवा को किया आग के हवाले

घटना के बाद गुस्साये लोगों ने हाइवा में आग लगा दी और बवाल करने लगे. लोगों ने करीब दो घंटे तक बाइपास मोड़ को जाम कर दिया. हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची गर्दनीबाग और ट्रैफिक थाना पुलिस लोगों के आक्रोशित भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने एक नहीं मानी. बाद में घटना स्थल पर पहुंचे ट्रैफिक थानेदार अरुण कुमार सिंह ने दल-बल के साथ मोर्चा संभाला फिर भीड़ को खदेड़ा गया. पुलिस ने आवागमन को बहाल करते हुए और लोगों को हंगामा करने से रोकते हुए लाश को कब्जे में किया.

मौत के बाद घर में मचा कोहराम

मृतक की पहचान बेऊर निवासी महिला मंजू देवी के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर मां की लाश के पास विलाप कर रहे मृतका के बेटे विभूति व बेटी विभा का रोते-रोते बुरा हाल होने लगा. सूचना मिलते ही बेऊर से पहुंचे मृतका के परिजन व मुहल्ले वाले हंगामा करने लगे और हाइवे पर पुलिस को बेलगाम रफ्तार वाहन के गति पर रोक लगाने में विफल होने का आरोप लगाने लगे. देर रात तक हाइवे से पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आवागमन ठीक करने में जुटी रही.

आरोपित ड्राइवर को पकड़ने की कवायद तेज

गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि वाहन जब्त कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपित ड्राइवर को पकड़ने की कवायद तेज कर दी गयी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें