30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘तेजस्वी नहीं झुकेगा’ राजद समर्थकों ने ट्विटर पर चलाया अभियान, CBI और ED के खिलाफ लगाये पोस्टर

केंद्र सरकार की तरफ सीबीआइ और इडी के गलत इस्तेमाल एवं विरोधियों के खिलाफ उसके इस्तेमाल के संदर्भ में पटना के विभिन्न इलाकों में पोस्टर लगाये गये हैं. यह पोस्टर राजद के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाये गये हैं.

राजद समर्थकों ने ट्विटर हैंडल पर राजद सुप्रीमो लालू यादव एवं तेजस्वी यादव सहित उनके परिवार के समर्थन में एक हैजटैग अभियान छेड़ा है. अभियान का नाम ”तेजस्वी नहीं झुकेगा” हे. विभिन्न ट्विटर हैंडल के जरिये यह अभियान दिन भर ट्रेंड करता रहा. इस अभियान के जरिये बताया गया कि लालू प्रसाद और उनका परिवार केंद्र की मनमानी के बाद भी नहीं झुकेगा.

ट्विटर पर टॉप फाइव में रहा ‘तेजस्वी नहीं झुकेगा’

यह अभियान रविवार को दिन भर समय-समय पर ट्विटर पर टॉप फाइव में बना रहा. रविवार की साम सात बजे इस अभियान से 75 हजार से अधिक लोग इससे जुड़े हुए थे. इस अभियान में तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ,हेमा यादव, मंत्री समीर कुमार महासेठ और प्रो चंद्रशेखर आदि मंत्री शामिल रहे. इस अभियान में कई सोशल एक्टविस्ट जुड़े रहे. राजद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल्स पर यह अभियान लागतार छाया रहा.

सीबीआइ और इडी के खिलाफ राजद के कार्यकर्ताओं ने लगाये पोस्टर

राजद के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार ने बताया कि केंद्र सरकार की तरफ सीबीआइ और इडी के गलत इस्तेमाल एवं विरोधियों के खिलाफ उसके इस्तेमाल के संदर्भ में पटना के विभिन्न इलाकों में पोस्टर लगाये गये हैं. यह पोस्टर राजद के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाये गये हैं. यह बैनर लगाने वाले लोगों में भाई अरुण कुमार के अलावा नीरज राय एवं मनोज यादव प्रमुख हैं.

Also Read: तेजस्वी यादव 29 साल की उम्र में कैसे बने अरबों रुपये की 52 सम्पत्ति के मालिक, सुशील मोदी ने बताया हिसाब

पोस्टर में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों को दर्शाया गया

लगाए गए इन पोस्टर में दिखाया गया है कि किस प्रकार से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने से नरेंद्र मोदी का नींद उड़ गयी है. केंद्र सरकार के तोते सीबीआई एवं बाज इडी को लालू परिवार सहित तमाम विरोधी दल के लोगों के परिवारों को परेशान करने के लिए लगा दिया है. बैनर में इसे विभिन्न नेताओं पर सीबीआइ और अन्य केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों को भी दर्शाया गया है. वही बैनर में यह भी दिखाया गया है कि सरकारी खजाना लूटने वाले उन पूंजी पतियों के यहां सीबीआइ कब छपा मारेगी, जो केंद्रीय नेताओं के परम मित्र हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें