1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd chaiwala parked outside of rabri house tej pratap stopped the car after seeing

RJD चायवाला को देख तेजप्रताप ने अचानक रोकी गाड़ी, राबड़ी आवास के बाहर लगाया है ठेला

पटना की सड़कों पर एक और नया चाय वाला आ गया है. इस RJD चायवाले ने अपनी दुकान राबड़ी आवास के पास लगाई है. सरकारी नौकरी नहीं मिलने के बाद इसने चाय का रोजगार शुरू किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD चायवाला
RJD चायवाला
Internet

बिहार में इन दिनों युवा हर तरफ चाय बेचकर खुद को आत्मनिर्भर बनना चाह रहे हैं. पटना में ग्रेजुएट चायवाली, बेवफा चायवाला के द्वारा मीडिया में सुर्खियां बटोरे जाने के बाद अब पटना शहर में एक नए चाय वाले की चर्चा हो रही है. जिसका नाम RJD चायवाला है. अखिलेन्द्र यादव हिन्दुस्तानी ने अपनी यह दुकान राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर ही लगाया है. सोमवार को इस चाय वाले से तेज प्रताप यादव एवं राबड़ी देवी ने बात की.

राबड़ी देवी ने की बात 

अभी बिहार विधान मंडल का मॉनसून सत्र चल रहा है. सोमवार को सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने आवास से एक ही गाड़ी पर निकले. आवास से निकलने के बाद तेज प्रताप की नजर RJD चाय वाले पर पड़ी तो उन्होंने ने अचानक ही गाड़ी रुकवा दी. जिसके बाद चाय वाला उनकी गाड़ी के पास पहुंचा. जहां राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव ने चाय वाले से बातचीत की. राबड़ी देवी को जब इस चाय वाले के बारे में बताया गया तो उन्होंने पूछा की वह कहां का रहने वाला है.

नालंदा का रहने वाला है RJD चाय वाला

RJD चाय वाला का स्टॉल लगाने वाले अखिलेंद्र यादव हिन्दुस्तानी नालंदा के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया की वह सरकारी नौकरी की तैयारी कर चुके है, लेकिन उन्हें कहीं भी नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने दुकान खोलकर चाय बेचने का फैसला किया. अब वह चाय बेचकर ही अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं.

खुद को बताया लालू और तेजस्वी का फैन

अखिलेंद्र यादव खुद को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का फैन बताते है. चाय का दुकान लगाने वाले अखिलेंद्र का कहना है कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा होती है पर पेपर ही लीक हो जाता है. यहां युवाओं के पास रोजगार नहीं होने के कारण बहुत बेरोजगारी है. उसने अपने ठेले पर राजद एवं तेजस्वी के पक्ष में भी कई बातें लिख रखी हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें