1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. priest shot in buxar crime news bihar two man died in bodh gaya road accident news skt

Bihar News: बक्सर में पुजारी को मारी गोली, गया में अनियंत्रित कार ने दो युवकों को कुचला, मौके पर ही मौत

बिहार के बक्सर में अपराधियों ने मंदिर के एक पुजारी को गोली मार दी. पुजारी तीन गोली लगने के बाद भी बाल-बाल बचे. वहीं बोधगया में बेकाबू कार ने दो युवकों को कुचल दिया. दोनों की मौत मौके पर हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार क्राइम न्यूज
बिहार क्राइम न्यूज
FIle pic

बिहार में शुक्रवार और शनिवार को कई अप्रिय घटनाएं घटी है. बक्सर में मंदिर के एक पुजारी को बदमाशों ने गोली मार दी. जबकि गया में एक अनियंत्रित कार ने दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गयी.

बक्सर में मंदिर के पुजारी को मारी गोली

बक्सर के धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना- बन्नी मार्ग स्थित कुड़वा गांव में एक मंदिर के पुजारी को अपराधियों ने निशाना बनाया और शनिवार की सुबह मंदिर के पास ही गोली मार दी. गोली लगने के बाद पुजारी बाल-बाल बच गये लेकिन गंभीर हालत में जख्मी हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग फौरन मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाया.

दिव्यांग पुजारी को कमरे में घुसकर मारी गोली

पुजारी को गोली मारे जाने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी अस्पताल पहुंची और जख्मी पुजारी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुड़वा गांव के 70 वर्षीय पुजारी का नाम काशीनाथ पाण्डेय बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, पुजारी की पहल पर एक हनुमान मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है. पुजारी दिव्यांग हैं और शारीरिक रुप से लाचार होने की वजह से मंदिर में ही रहते थे. शनिवार सुबह अपराधियों ने मंदिर के बगल के कमरे में उन्हें गोली मार दी.

तीन गोली मारकर अपराधी हुए फरार

पुजारी को अपराधियों ने तीन गोली मारी है. हाथ, कमर और जांघ में गोली मारी गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि गोली किस कारण से मारी गयी है. पुजारी को जख्मी हालत में अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

गया में अनियंत्रित कार ने दो युवकों को कुचला, मौत

बिहार में ही एक और अप्रिय घटना शुक्रवार देर रात घटी जब बोधगया में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. गया-डोभी सड़क मार्ग पर बापू नगर मोड़ के पास एक अनियंत्रित कार ने दो युवकों को रौंद दिया. दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी. दोनों मृतक किशनगंज के बताये जा रहे हैं. वहीं युवकों को रौंदने के बाद कार चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें