1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police raid in mla flat in patna 6 criminals with weapons arrested in contractor case read more crime news in bihar as patna latest updates today in hindi

पटना में बाहुबली विधायक के फ्लैट में ताबड़तोड़ छापेमारी, हथियार के साथ आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक  फोटो
सांकेतिक फोटो
twitter

पटना: पटना पुलिस की रंगदारी सेल की विशेष टीम ने शुक्रवार की दोपहर बोरिंग रोड चौराहे के समीप किराना गली स्थित विंध्याचल अपार्टमेंट में एक बड़ी कार्रवाई की है़ पुलिस ने एक बाहुबली विधायक के निजी फ्लैट में ताड़तोड़ छापेमारी कर आधा दर्जन अपराधियों को उठाया है़. उनके पास से कई तरह के हथियार भी मिले हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है़. फिलहाल पुलिस के अधिकारी इस मामले में कुछ कहने से इन्कार कर रहे हैं. वहीं सूत्रों की माने तो सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों से रंगदारी मांगने व धमकी देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है़. इनमें से एक ठेकेदार को पिछले महीने रांची में गोली भी मारी गयी थी़.

खुद को एसटीएफ बताकर अपार्टमेंट में घुसी टीम

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब तीन बजे शहर के अलग-अलग थानों की पुलिस के साथ विशेष सेल की टीम ने बोरिंग रोड किराना गली में स्थित एक अपार्टमेंट में दबिश दी़ अपार्टमेंट में ताड़तोड़ घुसती टीम को देखते हुए वहां रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया़ अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया कि पुलिस वालों ने खुद को एसटीएफ बताया और तीसरी मंजिल पर स्थित एक विधायक के फ्लैट में चले गये़ वहां पुलिस करीब आधे घंटे तक रही और छह लोगों को पकड़कर ले गयी़

सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार की धमकी से जुड़ा है मामला

पुलिस सूत्रों की माने तो सीपीडब्ल्यूडी की ओर से कुछ महीने पहले एक टेंडर निकाला था, जिसमें भाग लेने वाले पटना के तीन ठेकेदारों को पिछले महीने जुलाई में व्हाट्सएप पर कॉल और मैसेज से धमकी दी गयी थी़. बदमाशों ने उन्हें टेंडर छोड़ने को कहा गया था.वरना जान से मारने की धमकी दी थी़ इस मामले में पीड़ित एक ठेकेदार ने शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी़.

एक ठेकेदार को रांची में गोली मारकर घायल कर दिया गया था़

इन्हीं में से एक ठेकेदार को रांची में गोली मारकर घायल कर दिया गया था़. तब ठेकेदारों ने डीजीपी से सुरक्षा की मांग की और मामले को एसटीएफ के जिम्मे सौंपने के लिए आग्रह किया था़ .इसके बाद पटना पुलिस हरकत में आयी और छह अपराधी तत्व के लोगों को उठाकर ले गयी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी़.

Posted By : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें